'लाल सिंह चड्ढा' के राइटर ने किया ट्वीट, लिखा- जब विनाश का जश्न इस तरह मनाया जाए जैसे

Laal Singh Chaddha: आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस पर पस्त हो चुकी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी है और 180 करोड़ रुपये की फिल्म को लेकर निर्माताओं को जबरदस्त नुकसान भी हुआ. अब फिल्म के राइटर ने यह ट्वीट किया है.

'लाल सिंह चड्ढा' के राइटर ने किया ट्वीट, लिखा- जब विनाश का जश्न इस तरह मनाया जाए जैसे

Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा के राइटर अतुल कुलकर्णी ने किया ट्वीट

खास बातें

  • 11 अगस्त को रिलीज हुई थी फिल्म
  • अद्वैत चंदन हैं फिल्म के डायरेक्टर
  • 180 करोड़ रुपये है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस पर पस्त हो चुकी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी है और 180 करोड़ रुपये की फिल्म को लेकर निर्माताओं को जबरदस्त नुकसान भी हुआ है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी तक लगभग 60 करोड़ रुपये की कमा सकी है. लेकिन इस बीच फिल्म के राइटर अतुल कुलकर्णी का एक ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है. इस ट्वीट में एक्टर-राइटर अतुल कुलकर्णी ने मौजूदा माहौल को लेकर अपना पक्ष लिखा है. वहीं कुछ लोग इसे लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट से जोड़कर भी देख रहे हैं. 

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के राइटर अतुल कुलकर्णी ने ट्वीट किया है, 'जब विनाश का जश्न इस तरह मनाया जाए जैसे यह कोई भव्य तमाशा हो तो कड़वे सच बेमायने हो जाते हैं.' हालांकि इस ट्वीट पर रिप्लाई का ऑप्शन नहीं है. हालांकि इस ट्वीट को रिट्वीट कर लोग रिएक्शन दे रहे हैं. 

बता दें कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. लेकिन फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया था. फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी थे. फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का ऑफिशल रीमेक थी. भारतीय दर्शक फिल्म से खुद को कनेक्ट नहीं कर सके. फिर फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट का ट्रेंड भी काफी हावी रहा था. फिलहाल आमिर खान फैमिली के साथ अमेरिका ब्रेक पर गए हुए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा