Laal Singh Chaddha और Raksha Bandhan के बीच मुकाबला जारी, इस मामले में अक्षय से आगे निकले आमिर

'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' के बीच एक मुकाबला जारी है, जिसमें आमिर खान की फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म पर भारी पड़ती नजर आ रही है.

Laal Singh Chaddha और Raksha Bandhan के बीच मुकाबला जारी, इस मामले में अक्षय से आगे निकले आमिर

जानें क्या मुकाबला चल रहा है लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के बीच

नई दिल्ली :

'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं. एक दिन में दो बड़ी फिल्मों का रिलीज होना हमेशा से काफी दिलचस्प रहा है. बॉक्स ऑफिस पर जब भी इस तरह का मुकाबला हुआ है तो एक फिल्म का पलड़ा हमेशा से भारी रहा है. अगर बात आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' की करें तो बुकमायशो पर दोनों के बीच एक मजेदार मुकाबला देखने को मिल रहा है. इस मुकाबले में आमिर की लाल सिंह चड्ढा अक्षय की रक्षा बंधन से काफी आगे निकल चुकी है. 

बुकमायशो की वेबसाइट पर फिल्म को लाइक करने का एक बटन होता है. जिससे इस बात का पता चलता है कि फिल्म को लेकर लोगों की कितनी दिलचस्पी है. इस मामले में आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा काफी आगे निकल चुकी है और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन काफी पीछे है. लाल सिंह चड्ढा को लेकर 70 हजार से ज्यादा के लाइक आ चुके हैं जबकि रक्षा बंधन का आंकड़ा 35 हजार से ऊपर है. इस तरह आमिर खान की फिल्म लोगों की दिलचस्पी के मामले में रक्षा बंधन से कहीं आगे है. 

बता दें कि अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है. आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के डायरेक्टर अद्वैत चंदन है. एडवांस बुकिंग के मामले में भी 'लाल सिंह चड्ढा' 'रक्षा बंधन' से आगे चल रही है. लेकिन कौन-सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कायम करती है और कमाई की पटरी पर सरपट दौड़ती है तो 11 अगस्त को ही पता चलेगा.

VIDEO: स्‍वतंत्रता दिवस पर कार्तिक आर्यन के साथ देखिए जय जवान, सिर्फ NDTV इंडिया पर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com