Shah Rukh Khan से फैन ने पूछा सवाल 'लाल सिंह चड्ढा देखी?' जवाब मिला- आमिर कहता है पहले Pathan दिखा

शाहरुख खान के ट्विटर पर 4.23 करोड़ फॉलोअर्स हैं. जब भी उनका मन फैन्स से बातचीत करने का होता है तो वह #AskSRK सेशन ट्विटर पर रखते हैं और फैन्स के सभी तरह के सवालों के जवाब देते हैं.

Shah Rukh Khan से फैन ने पूछा सवाल 'लाल सिंह चड्ढा देखी?' जवाब मिला- आमिर कहता है पहले Pathan दिखा

शाहरुख खान ने लाल सिंह चड्ढा को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली :

शाहरुख खान के ट्विटर पर 4.23 करोड़ फॉलोअर्स हैं. जब भी उनका मन फैन्स से बातचीत करने का होता है तो वह #AskSRK सेशन ट्विटर पर रखते हैं और फैन्स के सभी तरह के सवालों के जवाब देते हैं. यह सेशन उन्होंने अपनी फिल्म पठान के टीजर रिलीज होने के मौके पर आयोजित किया था. एक्शन फिल्म पठान को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है और आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस. फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम उनके साथ नजर आएंगे. 

ट्विटर पर शाहरुख खान से एक फैन ने पूछा 'लाल सिंह चड्ढा देखी?' तो एक्टर बोले, 'अरे यार आमिर कहता है कि पहले पठान दिखा.' इसी तरह एक फैन ने पूछा, 'आप हमेशा पॉजिटिव और इतने एनर्जेटिक कैसे रहते हैं?' तो इस पर शाहरुख न चुटकी लेते हुए कहा, 'आज कल तो थम्स अप ही पी रहा हूं. शायद इसी वजह से?'

एक फैन ने शाहरुख खान से कहा कि कहां गायब हो डियर, फिल्मों में आते रहो, खबरों में नहीं. इस पर एसआरके ने जवाब दिया, 'ओके अगली बार मैं खबरदार रहूंगा.'

इस तरह उन्होंने अपनी हाजिरजवाबी के साथ न सिर्फ फैन्स का दिल जीता है, बल्कि उनके मजेदार सवालों के जवाब भी दिए हैं. इस तरह शाहरुख खान का यह आस्कएसआरके सेशन हमेशा पसंद किया जाता है और फैन्स लगातार उनसे सवाल करते है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास के साथ लॉस एंजेलिस में मनाई महाशिवरात्रि