'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' का ट्रेलर रिलीज, जस्सी गिल और सुरभि ज्योति ने जमाया रंग- देखें Video

'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' (Kya Meri Sonam Gupta Bewafa Hai) के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है.

'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' का ट्रेलर रिलीज, जस्सी गिल और सुरभि ज्योति ने जमाया रंग- देखें Video

'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' (Kya Meri Sonam Gupta Bewafa Hai) के ट्रेलर का धमाल

नई दिल्ली:

'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' (Kya Meri Sonam Gupta Bewafa Hai) का ट्रेलर आज यानी गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है. यह फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर आगामी 10 सितंबर को रिलीज होगी. लेकिन इससे पहले फिल्म के ट्रेलर ने लोगों में उत्सुकता पैदा कर दी है. यह फिल्म उस घटना पर आधारित है, जब 'सोनम गुप्ता बेवफा है' को एक नोट पर लिखा गया था और यह वायरल हो गया था. फिल्म में जस्सी गिल (Jassie Gill) और सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) मुख्य किरदार निभा रहे हैं.

देखें Video


'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' (Kya Meri Sonam Gupta Bewafa Hai) का ट्रेलर लोगों को खूब गुदगुदा रहा है. फिल्म के ट्रेलर को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म भी काफी शानदार होगी. जस्सी गिल (Jassie Gill) सिंतू नाम के युवक के किरदार निभा रहे हैं, जो सोनम बनी सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) के प्यार में पड़ जाता है. बाद में उसे प्यार में धोखा मिलता है और यही से शुरू होती है मजेदार कॉमेडी जो दर्शकों को जमकर हंसाने का काम करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' (Kya Meri Sonam Gupta Bewafa Hai) से जस्सी गिल (Jassie Gill) अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत कर रहे हैं. फिल्म में  जस्सी गिल और सुरभि ज्योति के अलावा विजय राज, बिजेंद्र कला, अतुल श्रीवास्तव और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और दिवंगत अभिनेत्री सुरेखा सीकरी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.