Kushi box office collection: तीन दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंची ये रीजनल फिल्म, कमाई ने किया हैरान

विजय देवरकोंडा और सामंथा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है. फिल्म की कमाई से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं.

Kushi box office collection: तीन दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंची ये रीजनल फिल्म, कमाई ने किया हैरान

कुशी लगातार अच्छा परफॉर्म कर रही है.

नई दिल्ली:

विजय देवरकोंडा और सामंथा-स्टारर 'कुशी' शानदार शुरुआत के बाद सिनेमाघरों में अच्छा परफॉर्म कर रही है. अपने पहले रविवार यानी 3 सितंबर को फिल्म ने भारत में 11 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया. फिल्म दुनिया भर में 75 करोड़ रुपये की कमाई की तरफ बढ़ रही है और कुछ ही दिनों में यह आंकड़ा पार कर लेगा. 'कुशी' भारत के अलावा अमेरिका में भी बढ़िया परफॉर्म कर रही है.

कुशी 1 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में पांच भाषाओं में रिलीज हुई. शिव निर्वाण के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्स रिव्यू मिले. फिल्म के प्रोडक्शन हाउस मैत्री मूवी मेकर्स के मुताबिक 'कुशी' रिलीज के बाद केवल दो दिनों में दुनिया भर में 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने में सफल रही.

बॉक्स ऑफिस पर अपने तीसरे दिन (3 सितंबर) 'कुशी' ने भारत में करीब 11 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर ली है. यह फिल्म के 2 सितंबर के कलेक्शन से थोड़ा ज्यादा है. भारत में 3 दिन का कुल कलेक्शन अब 36.15 करोड़ रुपये हो गया है. 3 सितंबर को फिल्म ने 51.46 फीसदी की ऑक्यूपेंसी दर्ज की.

क्या है 'कुशी' ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिव निर्वाण के डायरेक्शन में बनी निर्देशित 'कुशी' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इसमें विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु लीड रोल में हैं. फिल्म में सचिन खेडेकर, सरन्या पोनवन्नन, मुरली शर्मा, लक्ष्मी और राहुल रामकृष्ण भी सपोर्टिंग रोल्स में हैं. 'कुशी' को प्रोड्यूस मैत्री मूवी मेकर्स ने किया है.