तलाक की अनाउंसमेंट करने के बाद बुरी तरह ट्रोल हुई थी ये एक्ट्रेस, पड़ी थी खूब गालियां

कुशा और जोरावर ने कुछ समय तक डेटिंग के बाद 2017 में शादी की थी. अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बोलते हुए कुशा ने बताया कि वे अपने दोस्त की शादी में पहली बार मिले थे.

तलाक की अनाउंसमेंट करने के बाद बुरी तरह ट्रोल हुई थी ये एक्ट्रेस, पड़ी थी खूब गालियां

कुशा कपिला

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला ने हाल ही में अपने पति जोरावर अहलूवालिया से अलग होने की अनाउंसमेंट की. इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया. कुशा और जोरावर ने इस साल जून में अपने तलाक की अनाउंसमेंट की थी. इसके बाद हुई ट्रोलिंग पर बात करते हुए कुशा ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में कहा, "मैं असल में दिन का एक फिक्स टाइम रोने और इसके बारे में बुरा महसूस करने के लिए रखती हूं".

ऑनलाइन ट्रोलिंग पर कुशा कपिला

कुशा ने कहा, “मैं इसे ठीक आधा घंटा देती हूं और फिर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती हूं. यहां करने को बहुत कुछ है. ईमानदारी से कहूं तो मुझे अपनी पर्सनल बातें शेयर करने के लिए ऑन लाइन धमकाया गया. यह पहली बार है जब मैं इसे शेयर कर रही हूं. तलाक की खबर के बाद मुझे सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने इसे अपनी शर्तों पर शेयर किया. मैं नहीं चाहती थी कि कोई और मेरे साथ बात किए बिना मेरी जिंदगी से जुड़ी खबरें शेयर करे. इन सबको इग्नोर कर आगे बढ़ने के लिए आपको आंखों पर पट्टी बांधनी होगी”.

कुशा कपिला और जोरावर का रिलेशन

कुशा और जोरावर ने कुछ समय तक डेटिंग के बाद 2017 में शादी की थी. अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बोलते हुए कुशा ने बताया कि वे अपने दोस्त की शादी में पहली बार मिले थे. अपने अलग होने की अनाउंसमेंट करते हुए कुशा ने कहा था, "जोरावर और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. यह किसी भी तरह से आसान फैसला नहीं था लेकिन हम जानते हैं कि हमारे जीवन के इस मोड़ पर यह सही फैसला था. हमने जो प्यार और लाइफ एक साथ शेयर की है वही हमारे लिए सब कुछ है लेकिन दुख की बात है कि फिलहाल हम अपने-अपने लिए जो चाहते हैं वो अलग अलग चीजें हैं”.

कुशा हाल ही में 'थैंक यू फॉर कमिंग' में नजर आई थीं. फिल्म में भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह, शहनाज गिल, शिबानी बेदी, प्रद्युम्न सिंह मॉल, नताशा रस्तोगी, गौतमिक, सुशांत दिवगीकर, सलोनी डैनी, डॉली अहलूवालिया और करण कुंद्रा भी हैं. यह फिल्म टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) 2023 में प्रीमियर के बाद 6 अक्टूबर को रिलीज हुई. फिल्म का डायरेक्शन करण बुलानी ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुशा इससे पहले शिल्पा शेट्टी की फिल्म सुखी में नजर आई थीं. इसमें चैतन्य चौधरी, अमित साध और किरण कुमार भी थे. यह फिल्म पिछले महीने रिलीज हुई थी.