कुमार विश्वास ने पीएम राहत कोष में दिए इतने रुपये, ट्वीट हुआ वायरल

मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने इस कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) से लड़ाई की मुहिम में योगदान दिया है. कुमार विश्वास ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी. उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

कुमार विश्वास ने पीएम राहत कोष में दिए इतने रुपये, ट्वीट हुआ वायरल

कुमार विश्वास (Kumar Vishwas)

खास बातें

  • कुमार विश्वास ने दान किए इतने रुपये
  • पीएम राहत कोष में किया डोनेट
  • ट्वीट के जरिए दी जानकारी
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग लड़ने की मुहिम में साउथ इंडस्ट्री के कलाकारों ने पैसे दान देने की शुरुआत की थी. इसके बाद तमाम बॉलीवुड और टेलीविजन सितारे भी योगदान देने लगे हैं. बॉलीवुड से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 25 करोड़ की राशि दान की. इसके बाद टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने भी 12 करोड़ रुपये दान दिए. अब मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने इस महामारी से लड़ाई की मुहिम में योगदान दिया है. कुमार विश्वास ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी. कुमार विश्वास हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में नजर आए थे.

कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने पीएम राहत कोष (PM Relief Fund) में 5 लाख रुपये दान दिए. उन्होंने ट्वीट किया: "तन समर्पित, मन समर्पित और यह जीवन समर्पित. चाहता हूं देश की धरती तुझे कुछ और भी दूं." यह पांच लाख रुपए की छोटी सी प्रणाम राशि मेरी सांसों का आभार है उन योद्धाओं को जो अस्पतालों, सड़कों और कार्यालयों से युद्धरत हैं, इंसानियत के सबसे बड़े दुश्मन के खिलाफ." कुमार विश्वास का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है.

बता दें, इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सबसे ज्यादा धनराशि 25 करोड़ रुपये इस खतरनाक कोरोनावायरस से लड़ने के लिए पीएम फंड में जमा करवाई थी. यही नहीं, बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,  अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए. कमल हासन ने तो अपने घर को ही अस्पताल बनाने की पेशकश कर दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश में कोरोनावायरस के मरीजों का आंकड़ा 979 तक पहुंच गया है. वहीं अब तक 25 मरीजों की मौत हो चुकी है. राहत वाली बात ये है कि 87 मरीज ठीक भी हो चुके हैं.अब तक मिल रही जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल, तेलंगाना, तमिलनाडु, पंजाब, केरल, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, बिहार में एक-एक मरीजों की मौत हुई हैं. वहीं महाराष्ट्र में 6, मध्य प्रदेश में 2, कर्नाटक में 3 और गुजरात में 5 मरीजों की मौत हुई है. इन आंकड़ों से जाहिर है कि आज सुबह ही 61 नए  मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.