कृति खरबंदा ने शेयर किया क्यूट सा वीडियो, तो ब्वॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट ने दिया यूं रिएक्शन... देखें Video

'हाउसफुल 4' एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो साझा कर हमेशा फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

कृति खरबंदा ने शेयर किया क्यूट सा वीडियो, तो ब्वॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट ने दिया यूं रिएक्शन... देखें Video

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने शेयर किया क्यूट सा वीडियो

नई दिल्ली:

'हाउसफुल 4' एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो के जरिए हमेशा फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. कृति खरबंदा  (Kriti Kharbanda) ने हाल ही में खुद का एक बेहद क्यूट सा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह तरह- तरह के आउटफिट चेंज करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में कृति का क्यूट अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है सिर्फ इतना ही नहीं फैन्स से लेकर सेलेब्स तक इस वीडियो पर खूब कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. कृति के इस वीडियो पर उनके ब्वॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट ने भी कमेंट करते हुए हाहाहा लिखा है. इस वीडियो में कृति कई आउटफिट में नजर आती हैं लेकिन सभी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) के वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस कृति खरबंदा की तारीफ करते भी नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो में कृति का स्टाइल वाकई में देखने लायक है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कृति खरबंदा कलरफुल दिल वाली इमोजी बनाई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) कन्नड़, तेलुगू और हिंदी भाषा में अपने काम के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने तेलुगू फिल्मों से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. बॉलीवुड में एक्ट्रेस ने 'राज रिबूट' के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान हासिल की. इसके बाद एक्ट्रेस 'गेस्ट इन लंदन', 'शादी में जरूर आना', 'कारवां' और 'वीरे दी वेडिंग' में भी नजर आईं. आखिरी बार कृति खरबंदा बॉलीवुड फिल्म 'हाउसफुल 4' और 'पागलपंती' में दिखाई दी थीं. उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही वान में नजर आने वाली हैं.