कृष्णा श्रॉफ ने बिकिनी में सनबाथ का उठाया लुत्फ, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपनी बालकनी में बिकिनी पहने सनबाथ का लुफ्त उठाती नजर आ रही हैं.

कृष्णा श्रॉफ ने बिकिनी में सनबाथ का उठाया लुत्फ, Video हुआ वायरल

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • कृष्णा श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो
  • बिकिनी में सनबाथ का उठाया लुत्फ
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपनी बालकनी में बिकिनी पहने सनबाथ का लुफ्त उठाती नजर आ रही हैं. कृष्णा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर अपने दो वीडियो पोस्ट किए हैं, जिनमें उन्हें ब्लैक कलर की बिकिनी में देखा जा सकता है. पहले वीडियो में वह अपने बॉयफ्रेंड एबन हयाम्स के ऊपर अपनी बॉडी को बैलेंस करती नजर आ रही हैं. वहीं दूसरे में वह अपनी बालकनी में सनबाथ लेती दिख रही हैं.

अपने इस पोस्ट के कैप्शन में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने लिखा, "हमारे रास्ते कोई भी परिस्थिति आए उसे बेहतर बनाने की कोशिश करें. उम्मीद करती हूं कि आप सभी अपने घरों में हैं.अपने शरीर और मन को स्वस्थ व खुश रखें." टाइगर की गर्लफ्रेंड कही जाने वाली अभिनेत्री दिशा पटानी ने फायर ईमोजी के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. जबकि टाइगर ने इसके कमेंट में प्यूक ईमोजी पोस्ट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता अस्मित पटेल ने कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के इस पोस्ट पर लिखा है, "आप दोनों सीरियस कपल गोल्स हैं." इस वीडियो को अब 45 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कृष्णा अकसर अपने बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट साझा करती रहती हैं और अपनी निजी जिंदगी से प्रशंसकों को रूबरू कराती रहती हैं.