बच्चों को खूब पसंद आएगी 'क्रिना', जल्द ही रिलीज होने वाली है थ्रिलर फिल्म

जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली फिल्म 'क्रिना' पार्थ फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा प्रस्तुत की गई है. यह एक हिन्दी थ्रिलर एक्शन फिल्म है.

बच्चों को खूब पसंद आएगी 'क्रिना', जल्द ही रिलीज होने वाली है थ्रिलर फिल्म

'क्रिना' का पोस्टर

खास बातें

  • 'क्रिना' का 8 जून को सिनेमाघरों में
  • बच्चों को आएगी पसंद
  • हिंदी थ्रिलर फिल्म है 'क्रिना'
नई दिल्ली:

जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली फिल्म 'क्रिना' पार्थ फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा प्रस्तुत की गई है. यह एक हिन्दी थ्रिलर एक्शन फिल्म है. 'क्रिना' 8 जून को रिलीज होने वाली है. यह फिल्म लवलीन फिल्म्स (धनंजय ग्लानि) द्वारा प्रदर्शित की जा रही है. हाईटेक तकनीक से बनी फिल्म दर्शकों पर अपना खूब रंग जमायेगी. यह फिल्म बच्चों को भी खूब पसंद आएगी. नवोदित कलाकार पार्थ सिंह चौहान क्रिना के रूप में अच्छे लग रहे है. दर्शक उन्हें खूब पसंद भी करेंगे. फिल्म के निर्माता हरविन्द सिंह चौहान और निर्देशक  श्यामल के मिश्रा द्वारा कड़ी मेहनत से बनाई गई फिल्म दर्शकों पर अपना खूब रंग जमायेगी.

'अल्लाह दुहाई है' यूट्यूब पर हुआ हिट, 24 घंटे में 40 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

दिलीप सेन काफी दिनों बाद अपने मधुर संगीत द्वारा दर्शकों को मनमोहित करेंगे. गरीब वर्ग के कुछ अनकही एक फिल्मी कहानी है जो आप को भरपूर मनोरंजन देगी. यह दो कबीलों के सरदारों के बीच की आपसी रंजिश की कहानी है, जो सत्य और असत्य पर आधारित है. नवोदित पार्थ सिंह चौहान की नायिका तुनिषा शर्मा हैं. साथ में अन्य प्रमुख कलाकार इंदर कुमार, दीप शिखा, शाहबाज खान, सुदेश बेरी, सुधा चंद्रन और बहुत कलाकार भी हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com