पत्नी अथिया शेट्टी को लेकर ये क्या बोल गए केएल राहुल ! कहा- 'फैमिली में सबसे ज्यादा...'

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने पिछले महीने भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ सात फेरे लिए हैं. उनकी शादी परिवार और करीबी दोस्तों के बीच हुई है. शादी से पहले अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने फैशन मैगजीन वोग इंडिया से अपने फोटोशूट करवाया था.

पत्नी अथिया शेट्टी को लेकर ये क्या बोल गए केएल राहुल ! कहा- 'फैमिली में सबसे ज्यादा...'

पत्नी अथिया शेट्टी को लेकर ये क्या बोल गए केएल राहुल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने पिछले महीने भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ सात फेरे लिए हैं. उनकी शादी परिवार और करीबी दोस्तों के बीच हुई है. शादी से पहले अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने फैशन मैगजीन वोग इंडिया से अपने फोटोशूट करवाया था. इस फोटोशूट के दौरान कपल ने एक-दूसरे के बारे में कई खास खुलासे भी किए थे. इतना ही नहीं केएल राहुल ने बताया है कि अथिया शेट्टी अपने घर में किसी से नहीं डरती हैं. वोग इंडिया ने अथिया शेट्टी और केएल राहुल का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

वीडियो में कपल से पूछा गया कि उन दोनों में से कौन सबसे अच्छा ड्राइवर है ? इस पर अथिया शेट्टी कहती हैं, 'मैं नहीं जानती कि कैसे गाड़ी चलाते है. मैं किसी की जान जोखिम में नहीं डालूंगी.' इसके बाद अथिया शेट्टी और केएल राहुल से पूछा जाता है कि वह दोनों एक-दूसरे को कितना जानते हैं. इस दौरान अथिया शेट्टी पति केएल राहुल से पूछती हैं कि वह अपनी फैमिली में सबसे ज्यादा किससे डरती हैं ? इस पर केएल राहुल कहते हैं, 'आप अपनी मां के सबसे नजदीक हैं और आप किसी से नहीं डरती हैं, पूरी फैमिली आपसे डरता है.' पति की इस बात पर अथिया शेट्टी ने सहमति जताते हुए कहती हैं, 'जानकर अच्छा लगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने 23 जनवरी को शादी की थी. इन दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस पर हुई थी, जिसकी फोटो सुनील शेट्टी और बेटे एक्टर अहान शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वहीं अथिया शेट्टी और केएल राहुल मुंबई में अपने दोस्तों के लिए एक वेडिंग रिसेप्शन देने वाले हैं, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस के पिता सुनील शेट्टी ने देते हुए कहा है कि कपल रिसेप्शन देने के बारे में सोच रहा है, लेकिन आईपीएल के बाद ही ऐसा हो सकता है. हालांकि देखना होगा कि ये रिसेप्शन पार्टी कैसी होने वाली है.