शादी के बाद बाथरोब में नजर आए अथिया शेट्टी और केएल राहुल, लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें छाईं सोशल मीडिया पर

पिछले महीने बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल से शादी की. उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस बीच अथिया शेट्टी और केएल राहुल के फोटोशूट की एक तस्वीर सामने आई है.

शादी के बाद बाथरोब में नजर आए अथिया शेट्टी और केएल राहुल, लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें छाईं सोशल मीडिया पर

शादी के बाद बाथरोब में नजर आए अथिया शेट्टी और केएल राहुल

नई दिल्ली:

पिछले महीने बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल से शादी की. उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस बीच अथिया शेट्टी और केएल राहुल के फोटोशूट की एक तस्वीर सामने आई है. इन दोनों का यह फोटोशूट शादी से पहले का बताया जा रहा है. जिसमें अथिया शेट्टी और केएल राहुल का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड के इस स्टार कपल ने फैशन मैगजीन वोग इंडिया के लिए यह फोटोशूट करवाया है. 

फोटोशूट की तस्वीरों को वोग इंडिया ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने यह फोटोशूट बाथरोब और पजामा पहन करवाया है. तस्वीरों में अभिनेत्री ने सफेद बाथरोब के साथ हरे चेक वाला पजामा पहना हुआ है. वहीं इस फोटोशूट में केएल राहुल का भी लुक पत्नी अथिया जैसा ही है. उन्होंने ग्रे बाथरोब के साथ एक काले और लाल पैंट डाली हुई है और पत्नी अथिया को अपनी बाहों में पकड़ा हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने वोग इंडिया के फरवरी के डिजिटल कवर शूट के लिए यह फोटोशूट करवाया है. सोशल मीडिया पर कपल के फोटोशूट की तस्वीरें वायरल हो रहा हैं. अथिया शेट्टी और केएल राहुल के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने 23 जनवरी को शादी की थी. इन दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस पर हुई थी, जिसकी फोटो सुनील शेट्टी और बेटे एक्टर अहान शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.