विज्ञापन

कंगुवा ट्रेलर रिव्यू: बॉबी देओल और सूर्या की टक्कर, 10,000 लोगों के साथ फाइट सीन, बवाल है कंगुवा का ट्रेलर

Kanguva Trailer Review: बॉबी देओल और सूर्या की फिल्म कंगुवा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. आइए जानते हैं कैसा है ट्रेलर, कैसे इस साल की सबसे बड़ी फिल्म में से एक है कंगुवा.

Kanguva Trailer Review in Hindi: जानें कैसा है बॉबी देओल और सूर्या की कंगुवा का ट्रेलर

नई दिल्ली:

Kanguva Trailer Review: विलेन ऐसा जिसे देखकर ही रोंगटे खड़े हो जाएंगे. हीरो ऐसा जो मगरमच्छ को भी चींटी की तरह मसल दे. युद्ध के सीन ऐसे जिसमें तलवार से लेकर नागपाश का इस्तेमाल हो. कहानी की सेटिंग है हजारों साल पुराने दौर की. इस तरह कंगुवा के ट्रेलर ने दस्तक दी है. 10 अक्तूबर को सिनेमाघरों में साउथ और बॉलीवुड का महासंग्राम देखने को मिलेगा. ये महासंग्राम उस समय होगा जब साउथ के सिंघम सूर्या और बॉलीवुड के अबरार यानी बॉबी देओल टकराएंगे. कंगुवा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर से इशारा मिल गया है कि फिल्म में टेक्नोलॉजी, एक्टिंग और एक्शन का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिलने वाला है. फिल्म का निर्देशन शिवा ने किया है और उन्होंने दिखा दिया है कि साउथ के डायरेक्टर कुछ नया करने में मााहिर हैं.

बॉबी देओल और सूर्या की कंगुवा का ट्रेलर 

कंगुवा इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म है. फिल्म का बजट लगभग 350 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह बजट के मामले में ये पुष्पा और सिंघम से बड़ी बताई जा रही है. यही नहीं, फिल्म की शूटिंग को सात अलग-अलग देशों में अंजाम दिया गया है. एक एक्शन सीन के लिए 10,000 लोगों का इस्तेमाल किया गया है. एक्शन और सिनेमेटोग्राफी के लिए हॉलीवुड एक्सपर्ट्स को हायर किया गया है. कंगुवा 38 भाषाओं में रिलीज हो रही है, जिसमें स्थानीय भारतीय भाषाओं के साथ ही दुनिया भर की 38 भाषाओं में रिलीज हो रही है. 10 अक्तूबर को अभी तक कोई बड़ी फिल्म रिलीज भी नहीं हो रही है. ऐसे में कंगुवा का मैदान साफ है. अगर कहानी में दम रहा तो इसमें कोई शुबहा नहीं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ दे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पत्नी सुनीता को इस एक्ट्रेस की तरह बनने के लिए कहते थे गोविंदा, मां के कहने पर तोड़ दिया था रिश्ता
कंगुवा ट्रेलर रिव्यू: बॉबी देओल और सूर्या की टक्कर, 10,000 लोगों के साथ फाइट सीन, बवाल है कंगुवा का ट्रेलर
आंटियों की भीड़ में घिर गए सलमान खान, कभी तू छलिया लगता है गाने पर किया ऐसा डांस, फैंस ही नहीं जया बच्चन का रिएक्शन हुआ वायरल
Next Article
आंटियों की भीड़ में घिर गए सलमान खान, कभी तू छलिया लगता है गाने पर किया ऐसा डांस, फैंस ही नहीं जया बच्चन का रिएक्शन हुआ वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com