खेत में किसान का पांव चूमता नजर आया 'रॉकस्टार', वीडियो देख आप भी कहेंगे 'बेमिसाल'

साउथ का सिनेमा हर दिन के साथ नित नई ऊंचाइयों को छू रहा है. अब विक्मर की फिल्म 'विक्की द रॉकस्टार' का लुक फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहा है.

खेत में किसान का पांव चूमता नजर आया 'रॉकस्टार', वीडियो देख आप भी कहेंगे 'बेमिसाल'

'विक्की द रॉकस्टार' का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

साउथ का सिनेमा हर दिन के साथ नित नई ऊंचाइयों को छू रहा है. साउथ के डायरेक्टर और एक्टर ऐसे विषयों को सामने ला रहे हैं जो आजकल सुनहरे परदे से गायब होते जा रहे हैं. इसी दिशा में कन्नड़ एक्टर विक्रम ने एक कदम बढ़ाया है. उनकी अगली फिल्म 'विक्की द रॉकस्टार' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. यह तेलुगू फिल्म है और इसमें वह जिस अंदाज में नजर आ रहे हैं उसे देखकर हर कोई पोस्टर की जमकर तारीफ कर रहा है. इस तरह 'विक्की द रॉकस्टार' का यह लुक फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहा है. 

'विक्की द रॉकस्टार' की कहानी असली जिंदगी की घटनाओं से प्रेरित बताई जा रही है. इस फिल्म को फ्लाइट लेफ्टिनेंट श्रीनिवास नुथलापति प्रोड्यूस कर रहे हैं. जबकि फिल्म के लिरिक्स सुनील कश्यप ने लिखे हैं. फिल्म में विक्रम और अमृता चौधरी लीड रोल में हैं जबकि उनके साथ रिया गुडीवड़ा, साहित्य, नानाजी, रवि तेजा, विशाल और लावण्य रेड्डी भी दिखेंगे. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. फिल्म के राइटर और डायरेक्टर सी.एस. गंटा है. 

बता दें कि इन दिनों साउथ सिनेमा की पूरे देश में धूम है. पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ 2 जैसी फिल्में पैन इंडिया जबरदस्त बिजनेस कर चुकी हैं. ऐसे में विक्रम की इस फिल्म ने भी दर्शकों के मन में जिज्ञासा जगा दी है. वैसे भी साउथ के सिनेमा में किसानों और उनकी जिंदगी को काफी करीबी से देखा जा सकता है, जबकि हिंदी सिनेमा में इस तरह के विषयों पर आधारित कंटेंट तेजी से कम हुआ है.

ये VIDEO भी देखें : .......

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com