Salman Khan Lungi Avatar: 'किसी का भाई किसी की जान' के 'येंतम्मा' का टीजर रिलीज, गाने में दिखा सलमान खान का लुंगी अवतार

Salman Khan Lungi Avatar: सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के एक और गाने 'येंतम्मा' का टीजर जारी कर दिया गया है. इस टीजर में आप सलमान खान और वेंकटेश को लुंगी में डांस करते हुए देख सकते हैं.

Salman Khan Lungi Avatar: 'किसी का भाई किसी की जान' के 'येंतम्मा' का टीजर रिलीज, गाने में दिखा सलमान खान का लुंगी अवतार

Salman Khan Lungi Avatar: सलमान खान का 'किसी का भाई किसी की जान' के 'येंतम्मा' में लुंगी अवतार

नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक-एक करके फिल्म का गाना रिलीज हो रहा है, जिस पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं. इसी क्रम में भाईजान की फिल्म के एक और गाने 'येंतम्मा' का टीजर जारी कर दिया गया है. इस टीजर में आप सलमान खान और वेंकटेश को लुंगी (Salman Khan Lungi Avatar) में डांस करते हुए देख सकते हैं. इससे पहले फिल्म के रोमांटिक सॉन्ग 'नैयो लगदा' और पंजाबी नंबर 'बिल्ली बिल्ली' को लोगों ने खूब पसंद किया है. 

हाल ही में फिल्म का एक और गाना 'बठुकम्मा' भी रिलीज हुआ था, जो कि लोगों को खूब पसंद आया था. किसी का भाई किसी की जान का गाना 'येंतम्मा' एक हिंदी-तेलुगु फ्यूजन है. सोमवार को सलमान और उनकी टीम ने येंतम्मा का टीजर का जारी किया, जिसमें सलमान और वेंकटेश को लुंगी में देखा जा सकता है. इसके विजुअल्स भारत के दक्षिणी भाग से समृद्ध संस्कृति का जश्न मनाते हुए रंगों से भरे हुए हैं, लेकिन सलमान खान के तड़के के साथ.

ये डांस नंबर लोगों को फुलऑन एंटरटेनमेंट देने का वादा करता है, जिसकी एक झलक गाने के टीजर भर में दिखाई दे गई है. इस गाने को पायल देव ने कंपोज किया है. वहीं इसे विशाल ददलानी और पायल देव ने गाया है और रफ्तार ने रैप किया है. गाने के बोल शब्बीर अहमद के हैं और कोरियोग्राफी जानी मास्टर ने की है. इस गाने के टीजर के लास्ट में एक मिस्ट्री मैन को सलमान और वेंकटेश को डांस फ्लोर पर ज्वाइन करते हुए दिखाया गया है, और जिसने सभी को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि कहीं ये मिस्ट्री मैन राम चरण तो नहीं. फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी.

ये भी देखें: रेखा और नीता अंबानी ने साथ आकर NMACC इवेंट को बनाया और स्पेशल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com