तंजानिया के Kili Paul और उनकी बहन ने यूं किया भारतीय राष्ट्र गान का सम्मान, वीडियो देख कहेंगे वाह!

रिपब्लिक डे के मौके पर तंजानिया के Kili Paul ने बहन Neema Paul के साथ भारतीय राष्ट्र गान का यूं सम्मान किया है. वीडियो देखकर आप भी जमकर करेंगे तारीफ.

तंजानिया के Kili Paul और उनकी बहन ने यूं किया भारतीय राष्ट्र गान का सम्मान, वीडियो देख कहेंगे वाह!

Kili Paul और उनकी बहन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

आज हर भारतवासी के लिए खुशी का दिन है. आज रिपब्लिक डे के मौके पर हर किसी ने इस खास दिन को खास तरीके से सेलिब्रेट किया. इस खास मौके को तंजानिया के डांसर और कॉन्टेंट क्रिएटर Kili Paul ने अपने तरीके से मनाया. उन्होंने अपनी बहन  Neema Paul के साथ नेशनल एंथम पर वीडियो  इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है, हैप्पी रिपब्लिक डे इंडिया. जय हिंद. यह वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया. वीडियो में भारत के प्रति उनके प्यार और भावना की झलक मिल रही है, जिसे  इंस्टाग्राम यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. 

बता दें कि Kili Paul और उनकी बहन Neema Paul बॉलीवुड फिल्मों के दीवाने हैं. वे दोनों बॉलीवुड गानों पर डांस वीडियो बनाते रहते हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. कई बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग्स पर भी उन्होंने वीडियो बनाया है, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है. बॉलीवुड फिल्मों से प्यार के कारण भारत के लिए उनके दिल में खास जगह है और वे खुद को भारत से जुड़ा हुआ महसूस करते हैं. उनके वीडियोज पर उनके भारतीय फैंस भी उन्हें प्यार लुटाते रहते हैं.  बालीवुड में उनके फेवरेट सिंगर जुबिन नौटियाल और नेहा कक्कड़ हैं. हालिया रिलीज फिल्म पुष्पा के डायलॉग्स पर भी उन्होंने वीडियो बनाया है, जो फैंस को काफी पसंद आया. Kili Paul  के इंस्टाग्राम पर 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com