कियारा आडवाणी का सिद्धार्थ मल्होत्रा संग वीडियो हुआ वायरल, 'रातां लम्बियां' सॉन्ग पर रोमांटिक डांस करते आए नजर...देखें Video

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो 'रातां लम्बियां' सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं.

कियारा आडवाणी का सिद्धार्थ मल्होत्रा संग वीडियो हुआ वायरल, 'रातां लम्बियां' सॉन्ग पर रोमांटिक डांस करते आए नजर...देखें Video

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वीडियो

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. हालांकि दोनों ने अब तक इन खबरों को लेकर चुप्पी साध रखी है. इन दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. दरअसल, इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी  फिल्म 'Shershah' को लेकर सुर्खियों में हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 'रातां लम्बियां' गाने पर रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

कियारा की खूबसूरती का सिद्धार्थ पर चला जादू

'Meratashan' इंस्टाग्राम अकाउंट से कियारा और सिद्धार्थ का ये जबरदस्त वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में सिद्धार्थ और कियारा की अमेजिंग केमिस्ट्री लोगों पर अपना जादू चला रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा आगे-आगे चल रही हैं और सिद्धार्थ उनके पीछे चलते हुए धीरे से उनका हाथ पकड़ लेते हैं. बैकग्राउंड में फिल्म शेरशाह का गाना 'रातां लम्बियां' चल रहा है. इस वीडियो में हाथ पकड़ने के बाद बेहद रोमांटिक अंदाज में सिद्धार्थ, कियारा को अपनी बांहों में भरते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में जहां कियारा रेड सारी और ब्रा लेट ब्लाउज में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, तो वहीं लाइट ग्रीन जैकेट में सिद्धार्थ बहुत हैंडसम लग रहे हैं. कियारा के लुक की बात करें तो रेड साड़ी में उनके माथे की छोटी सी बिंदी, बंधे हुए बाल और बहुत ही एलिगेंट नेकलेस उनके इस लुक को कंप्लीमेंट करता हुआ नजर आ रहा है.


कारगिल में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा बनें सिद्धार्थ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शेरशाह कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा की असल जिंदगी की कहानी पर बेस्ड है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं कियारा आडवाणी उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही हैं. आपको बता दें कि, विक्रम बत्रा जब कारगिल युद्ध में शहीद हुए थे तो वो सिर्फ 25 साल के थे और उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल ने उसके बाद कभी किसी और से शादी नहीं की. आज भी डिंपल विक्रम की विधवा बनकर अकेले ही अपनी जिंदगी गुजार रही हैं.