विज्ञापन

कियारा के बर्थडे पर पति सिद्धार्थ ने शेयर की फोटो, कहा- तस्वीर सब कुछ कह देती है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी कल 33 साल की हो गईं. फैंस से लेकर कई बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. इस बीच एक्ट्रेस के पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया.

कियारा के बर्थडे पर पति सिद्धार्थ ने शेयर की फोटो, कहा- तस्वीर सब कुछ कह देती है
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खास अंदाज में दी कियारा को जन्मदिन की बधाई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी कल 33 साल की हो गईं. फैंस से लेकर कई बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. इस बीच एक्ट्रेस के पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया और रोमांटिक नोट भी शेयर किया. सिद्धार्थ ने कियारा की बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसमें वह व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं और गुब्बारे की सजावट के पास खड़ी होकर प्यारी सी मुस्कान के साथ पोज दे रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे लव, तस्वीर सब कुछ कह देती है. तुम सबसे अच्छी हो. यहां एक साथ कई और भी यादें हैं".

उन्होंने अपने पोस्ट में बी प्राक, जसलीन रॉयल और रोमी द्वारा गाए गए ट्रैक 'रांझा' का म्यूजिक भी ऐड किया. यह गाना 2021 की बायोग्राफिकल वॉर फिल्म 'शेरशाह' का है, जो विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है. फिल्म में सिद्धार्थ मुख्य और कियारा लीड रोल में नजर आए थे. कियारा और सिद्धार्थ 7 फरवरी, 2023 को जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधे थे. 

कियारा ने साल 2014 में फिल्म 'फगली' से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था. इसमें उनके साथ जिमी शेरगिल, मोहति मारवाह, विजेंद्र सिंह जैसे कलाकार नजर आए. इसके बाद वह 2016 में रिलीज हुई क्रिकेटर एमएस धोनी की बायोपिक फिल्म 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में नजर आईं. इस फिल्म ने उनके करियर को थोड़ा आगे बढ़ाया. उन्होंने तेलुगु फिल्म 'भारत अने नेनु' में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ काम किया. इसके अलावा, फिल्म 'मशीन' में भी नजर आईं.

उन्होंने जूनियर एनटीआर के साथ तेलुगु फिल्म 'विनया विधेय रामा' में काम किया. वह वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त स्टारर फिल्म 'कलंक' में भी दिखाई दी. लेकिन करियर को और आगे ले जाने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' रही. इस फिल्म को संदीप रेड्डी वंगा ने निर्देशित किया था और उनके अपोजिट शाहिद कपूर थे. इसके बाद इंडस्ट्री में कियारा का सिक्का चल गया.अब उनके नाम गुड न्यूज, शेरशाह, लक्ष्मी, सत्यप्रेम की कथा, जुग जुग जियो, भूल भुलैया 2 जैसी कई सुपरहिट फिल्में हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही साउथ एक्टर राम चरण के साथ पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'गेम चेंजर' में नजर आएंगी. इसके अलावा, उनके पास ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की 'वॉर 2' है. वहीं रणवीर सिंह की 'डॉन 3' का भी हिस्सा रहेंगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
कियारा के बर्थडे पर पति सिद्धार्थ ने शेयर की फोटो, कहा- तस्वीर सब कुछ कह देती है
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com