Khushi Kapoor करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, पापा Boney Kapoor ने किया यह इशारा

Khushi Kapoor in Bollywood: जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. अब कपूर फैमिली की एक और सदस्य बॉलीवुड में दस्तक देने के लिए तैयार हैं. श्रीदेवी और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की छोटी बेटी खुशी कपूर भी जल्द ही बॉलीवुड में नजर आ सकती हैं.

Khushi Kapoor करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, पापा Boney Kapoor ने किया यह इशारा

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने खुशी कपूर (Khushi Kapor) के डेब्यू को लेकर कही यह बात

खास बातें

  • खुशी कपूर जल्द बॉलीवुड में कर सकती हूं डेब्यू
  • बोनी कपूर ने कर दिया है इशारा
  • डायरेक्टर-प्रोड्यूसर को लेकर किया यह इशारा
नई दिल्ली :

Khushi Kapoor in Bollywood: जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. अब कपूर फैमिली की एक और सदस्य बॉलीवुड में दस्तक देने के लिए तैयार हैं. श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapor) भी जल्द ही बॉलीवुड में नजर आ सकती हैं. इस बात की जानकारी उनके पापा और मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने दी है. बोनी कपूर ने इशारा कर दिया है कि इस बात की घोषणा जल्द ही की जा सकती है. इस तरह अब जल्द ही खुशी कपूर को एक्टिंग में हाथ आजमाते हुए देखा जा सकेगा, अभी तक उन्हें सोशल मीडिया पर ही एक्टिव देखा गया है. 

विजय देवरकोंडा के फैन्स की दीवानगी, कहीं Liger के पोस्टर को दूध से नहलाया तो कहीं हुई आरती- देखें Videos

वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ 24 जनवरी को करेंगे शादी, यह है पूरा वेडिंग प्लान

खुशी कपूर (Khushi Kapor) के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में जानकारी बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने बॉम्बे टाइम्स से हुई बातचीत में दी. बोनी कपूर ने कहा, 'मेरे पास संसाधन हैं, लेकिन मैं चाहूंगा कि उसे कोई और लॉन्च करे क्योंकि मैं उसका पिता हूं और ऐसे में कोई भी लाड़ में आ सकता है. फिल्मेकर होने के नाते आप इस तरह की गलती नहीं कर सकते और यह एक्टर के लिए भी नहीं है. मैं चाहता हूं कि खुशी अपनी अलग पहचान बनाए. उसे कोई ऐसा लॉन्च करेगा जिसकी मैं इज्जत करता हूं और कोई जिसको लेकर मैं सिक्योर और सेफ महसूस करता हूं.'

Master Box Office Collection Day 6: केवल पांच दिनों में 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई 'मास्टर'


Kapil Sharma अपनी ही शादी में स्टेज से हो गए थे फरार, शो में कॉमेडी किंग ने खोला राज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस तरह बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने इशारा कर दिया है कि खुशी कपूर को लेकर फिल्म बनाने वाला निर्माता-निर्देशक उनका कोई करीबी ही होगा. हालांकि खुशी कपूर (Khushi Kapoor) कई बार करण जौहर के साथ काम करने की इच्छा जता चुकी हैं. इस तरह माना जा रहा है कि स्टार किड्स को लॉन्च करने वाले करण जौहर खुशी कपूर को भी लॉन्च कर सकते हैं क्योंकि जाह्नवी कपूर को उन्हें 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च किया था.