Khiladi Box Office Collection: रवि तेजा की खिलाड़ी ने रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़, जानें कमाए कितने करोड़

रवि तेजा तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार हैं. उन्हें मास महाराजा के नाम से भी जाना जाता है. रवि तेजा की फिल्म 'खिलाड़ी' 11 फरवरी को हिंदी में भी रिलीज होने जा रही है. लेकिन रिलीज से पहले फिल्म ने इतने करोड़ कमा लिए हैं.

Khiladi Box Office Collection: रवि तेजा की खिलाड़ी ने रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़, जानें कमाए कितने करोड़

रवि तेजा की खिलाड़ी रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली :

रवि तेजा तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार हैं. उन्हें मास महाराजा (Mass Maharaja) के नाम से भी जाना जाता है. रवि तेजा (Ravi Teja) की फिल्म 'खिलाड़ी' 11 फरवरी को हिंदी में भी रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप है और सुपरस्टार का इसमें डबल रोल भी देखने को मिलेगा. 'खिलाड़ी (Khiladi)' फिल्म की प्रीरिलीज बिजनेस रिपोर्ट आ गई है, और यह रिपोर्ट रवि तेजा के हौसले बुलंद करने वाली है. वैसे भी रवि तेजा ने फिल्म की रिलीज से चार दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था. 

'खिलाड़ी' फिल्म को लगभग 1600 थिएटर्स में रिलीज किया जा रहा है जो रवि तेजा की अब तक की सबसे बड़़ी रिलीज है. फिल्म का रन टाइम दो घंटे 34 मिनट का है. यह एक्शन फिल्म है जिसमें रवि तेजा स्टाइल कॉमेडी का भी छौंक लगने वाला है. खिलाड़ी (Khiladi Box Office Collection) का प्रीरिलीज बिजनेस 24.80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि अगर फिल्म 25.50 करोड़ रुपये कमा लेती है और उसके बाद जो भी कमाती है वह उसका फायदा ही होगा. इस तरह फिल्म पूरी तरह से फायदे में जाती नजर आ रही है.

हिंदी में रिलीज होने वाली 'खिलाड़ी' को लेकर मेगास्टार रवि तेजा ने कहा है, 'मुझे बेहद खुशी है कि डॉ जयंतीलाल गड़ा हिंदी भाषी दर्शकों के लिए खिलाड़ी को एक भव्य हिंदी रिलीज देने जा रहे हैं. मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शक अपना प्यार बरसाएंगे और अपने परिवार और दोस्तों के साथ खिलाड़ी का आनंद लेंगे.' 'खिलाड़ी' को रमेश वर्मा ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर जयंतीलाल गड़ा हैं. फिल्म रवि तेजा के अलावा मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाती भी नजर आएंगी.
 

टीम गहराइयां ने रखी स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग, कल रिलीज होगी दीपिका स्‍टारर फिल्‍म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com