Khichdi 2 on OTT: बहुत जल्द इस ऑन लाइन प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी कॉमेडी की ये 'खिचड़ी'

जमनादास मजेठिया और आतिश कपाड़िया के हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस के बैनर तले खिचड़ी का पहला प्रीमियर 2002 में स्टार प्लस पर एक टीवी सीरीज के रूप में हुआ था.

Khichdi 2 on OTT: बहुत जल्द इस ऑन लाइन प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी कॉमेडी की ये 'खिचड़ी'

खिचड़ी-2

नई दिल्ली:

ZEE5 ने आज मचअवेटेड कॉमेडी ड्रामा 'खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान' के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की अनाउंसमेंट की. खिचड़ी 2 पॉपुलर 'खिचड़ी: द मूवी' (2010) की अगली कड़ी है. फिल्म का प्रीमियर 9 फरवरी को ZEE5 पर होने वाला है. खिचड़ी 2 में सुप्रिया पाठक, राजीव मेहता, अनंग देसाई, वंदना पाठक, जमनादास मजेठिया, कीर्ति कुल्हारी, अनंत विधात शर्मा, रेयांश वीर चड्ढा और फ्लोरा सैनी लीड रोल में हैं. इसके साथ ही फराह खान और प्रतीक गांधी का कैमियो भी है.

अगली कड़ी में पारेख परिवार दुनिया को बचाने के एडवेंचेरस टास्क पर निकलता है. इसमें प्रफुल्ल डबल रोल में है जो एक इमैजिनरी देश पंथुकिस्तान के सम्राट के रूप में सेवा करता है. जैसे ही पारेख परिवार शहरों, समुद्र तटों, बर्फ से ढके पहाड़ों, रेगिस्तानों और गुफाओं को पार करता है बेतुकापन, मजाक और मूर्खता स्क्रीन पर लौट आती है. 

जमनादास मजेठिया और आतिश कपाड़िया के हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस के बैनर तले खिचड़ी का पहला प्रीमियर 2002 में स्टार प्लस पर एक टीवी सीरीज के रूप में हुआ था. इंस्टेंट खिचड़ी नामक दूसरा सीजन 2004 में स्टार वन पर शुरू हुआ. इस शो पर 2010 में एक फिल्म बनाई गई थी. अब 13 साल से ज्यादा समय के बाद मेकर्स 'खिचड़ी 2' के साथ वापस आए हैं.

खिचड़ी 2 की टीम खुश

मेकर्स जमनादास मजेठिया ने कहा, "दो दशकों से ज्यादा समय से खिचड़ी फ्रैंचाइजी दर्शकों के लिए हंसी का सोर्स रही है जिससे उनके साथ पुरानी यादों का जुड़ाव पैदा हुआ है. हमारी आखिरी फिल्म के एक दशक से ज्यादा समय बाद भी खिचड़ी की वापसी के बारे में लगातार पूछा जा रहा था. यह ZEE5 पर आएगी."

लेखक और डायरेक्टर आतिश कपाड़िया ने कहा, "फैन्स को खिचड़ी की वापसी का बेसब्री से इंतजार था और इस नई पेशकश के साथ, हम पंथुकिस्तान में उनके कॉमेडी सीन के जरिए खिचड़ी परिवार के बेजोड़ पागलपन को वापस ला रहे हैं. ये फ्रेंचाइजी हमारे दिलों में एक खास जगह रखती है और इस सीक्वल के जरिए हमारा लक्ष्य फैन्स को एंटरटेन करना है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ्रेंचाइजी में हंसा का कैरेक्टर करने वाली सुप्रिया पाठक ने कहा, 'खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान में हंसा को वापस लाना बेहद खुशी की बात रही है. एक किरदार के तौर पर हंसा ने सभी एज ग्रुप के लोगों पर असर डाला है. यह मेरी जिंदगी की सबसे सैटिसफाइंग किरदार रही है. यह नई फिल्म एक और हंसी-भरी रोलरकोस्टर सवारी की गारंटी देती है. खिचड़ी जैसे घरेलू शो के लिए ZEE5 से बेहतर मंच क्या हो सकता है."