KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 8 : केजीएफ की आठवें दिन कमाई जान हो जाएंगे हैरान, दुनियाभर से किया इतना कलेक्शन 

केजीएफ चेप्टर 2 (KGF Chapter 2 Box Office Collection) का क्रेज लोगों में साफ दिखाई दे रहा है. फिल्म के रिलीज होने से लेकर अब तक फिल्म तगड़ा बिजनेस कर चुकी है.

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 8 : केजीएफ की आठवें दिन कमाई जान हो जाएंगे हैरान, दुनियाभर से किया इतना कलेक्शन 

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 8 : केजीएफ की आठवें दिन कमाई जान हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली :

केजीएफ चेप्टर 2 (KGF Chapter 2 Box Office Collection) का क्रेज लोगों में साफ दिखाई दे रहा है. फिल्म के रिलीज होने से लेकर अब तक फिल्म तगड़ा बिजनेस कर चुकी है. केजीएफ के पहले चेप्टर को भी लोगों का बेशुमार प्यार मिला था. वहीं इस फिल्म को देख अब फैंस चैप्टर 3 का भी इंतजार कर रहे हैं. फिल्म ना लेकर मेट्रो सिटी बल्कि दिल्ली के साथ ही चेन्नई, तमिलनाडु, कर्नाटक में भी अपना शानदार प्रदर्शन कर रही है. यहां तक की दुनियाभर से लोग इस फिल्म को देखना पसंद कर रहे हैं. आरआरआर के बाद लोगों में इस फिल्म को लेकर क्रेज कम होता नहीं दिख रहा है. उम्मीद जताई जा रही है की ये फिल्म जल्द ही एक रिकॉर्ड बनाएगी. 

यह भी पढ़ें : संजय दत्त की बेटी 'त्रिशला' की लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस बोले- आपने तो सभी BOLLYWOOD एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया 


दुनिया भर में इतनी हुई कमाई 

  • पहला दिन- 116 करोड़ रुपये
  • दूसरा दिन - 90 करोड़ रुपये
  • तीसरा दिन - 81 करोड़ रुपये
  • चौथा दिन - 91.7 करोड़ रुपये
  • पांचना दिन- 25.57  करोड़ रुपये
  • छठा दिन -  19.52 करोड़ रुपये
  • सातवां दिन - 33.00  करोड़ रुपये

इतना रहा आठवें दिन का कलेक्शन 
इन सात दिनों में फिल्म अपना शानदार प्रदर्शन करती नजर आई है. वहीं फैंस अब फिल्म के आठवें दिन के कलेक्शन को जानना चाहते हैं तो बता दें की उम्मीद जताई जा रही है की फिल्म ने आठवें दिन 25 करोड़ का बिजनेस किया है. जो बीते दिन से काफी बेहतर रहा है. फिल्म की टोटल कमाई की बात करें तो फिल्म ने अब तक 522.97 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

कई भाषाओं में रिलीज हुई है फिल्म 
बता दें की केजीएफ में यश के साथ ही रवीना टंडन और संजय दत्त नजर आए हैं. सभी कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 14 अप्रैल को कन्नड़, तमिल, तेलुगू, हिंदी और मलयालम भाषा में रिलीज की गई है. वहीं फिल्म को लेकर उम्मीद  जताई जा रही है की फिल्म सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ देगी. वहीं सोशल मीडिया पर लगातार चर्चाएं हो रही हैं की KGF का तीसरा पार्ट भी जल्द बन सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com