विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 05, 2024

बेहद खूबसूरत हैं KGF सुपरस्टार यश की लेडी लव राधिका, तस्वीरें देख आप भी दे बैठेंगे दिल

साउथ सुपरस्टार यश को तो हम सभी जानते हैं जिन्होंने केजीएफ फिल्म के जरिए घर-घर में अपनी पहचान बनाई, लेकिन उनकी वाइफ कौन हैं कैसी दिखती हैं आइए हम आपको दिखाते हैं.

Read Time: 3 mins
बेहद खूबसूरत हैं KGF सुपरस्टार यश की लेडी लव राधिका, तस्वीरें देख आप भी दे बैठेंगे दिल
बेहद खूबसूरत हैं केजीएफ एक्टर यश की वाइफ राधिका
नई दिल्ली:

KGF Actor Yash Wife Pics Viral: केजीएफ और केजीएफ-2 के सुपरस्टार यश को करोड़ों लड़कियां प्यार करती हैं, लेकिन यश के दिल में तो राधिका ने जगह बनाई है. जी हां, हम बात कर रहे हैं यश की वाइफ राधिका पंडित की, जिन्होंने 2016 में एक दूसरे से शादी की. दोनों अपनी हैप्पी फैमिली में बहुत खुश हैं और उनका एक बेटा और बेटी भी है. आइए आज हम आपको मिलवाते हैं साउथ सुपरस्टार यश की वाइफ राधिका पंडित से और बताते हैं कि कैसे दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई.

बेहद खूबसूरत है यश की वाइफ राधिका पंडित 

आसमानी नीले रंग की साड़ी पहने बालों में चोटी बनाएं प्यारी सी स्माइल करती ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि यश की वाइफ राधिका पंडित हैं, जो तस्वीर में बहुत खूबसूरत लग रही हैं.  उनके साथ यश भी बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं.

कौन है राधिका पंडित

7 मार्च 1984 को बेंगलुरु में जन्मीं राधिका पंडित साउथ की एक मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं. हालांकि, यश से शादी करने के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली और अपने परिवार में व्यस्त हो गई. बताया जाता है कि राधिका एक टीचर बनना चाहती थीं लेकिन उनकी किस्मत उन्हें साउथ इंडस्ट्री तक ले आई और वहां उनकी मुलाकात यश से हुई.

राधिका पंडित का फिल्मी करियर 

राधिका पंडित के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साउथ डायरेक्टर शशांक की फिल्म 18th Cross से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा यश के साथ उन्होंने ड्रामा फिल्म में पहली बार काम किया और यही से दोनों की मुलाकात बढ़ने लगी, दोनों पहले अच्छे दोस्त थे फिर यश ने राधिका को डरते-डरते प्रपोज किया. इसके बाद 12 अगस्त 2016 को दोनों की गोवा में सगाई हुई, फिर 9 दिसंबर 2016 को बेंगलुरु में दोनों शादी के बंधन में बंधे.

बेहद क्यूट है यश और राधिका की फैमिली 

यश और राधिका की फैमिली बहुत प्यारी है उनकी बेटी आयरा और बेटा यथर्व है. राधिका और यश अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिनमें उनकी क्यूट सी फैमिली बहुत प्यारी लगती है. इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिसमें यश अपनी बेटी को गोद में लिए हुए तो और राधिका अपने बेटे को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हिना खान की मां को रोते देख फैंस ही नहीं सेलेब्स की भी आंखें हुईं नम, मौनी रॉय से लेकर श्रेया घोषाल तक, सेलेब्स किया ये कमेंट
बेहद खूबसूरत हैं KGF सुपरस्टार यश की लेडी लव राधिका, तस्वीरें देख आप भी दे बैठेंगे दिल
Dharmendra की फैमिली का ये घर है 50 साल पुराना, आज भी Bobby Deol और Sunny Deol सहित इतने लोग रहते हैं साथ, देखे बंगले की झलक
Next Article
Dharmendra की फैमिली का ये घर है 50 साल पुराना, आज भी Bobby Deol और Sunny Deol सहित इतने लोग रहते हैं साथ, देखे बंगले की झलक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com