रणबीर कपूर की रामायण के लिए ढूंढना होगा नया रावण, 'रॉकी भाई' ने इस वजह से रावण का रोल करने से किया मना

नितेश तिवारी ने रामायण आधारित अपनी फिल्म में आलिया भट्ट सीता और रणबीर कपूर राम का ऑफर किया है. वहीं रावण के रोल के लिए केजीएफ एक्टर यश को अप्रोच किया गया.

रणबीर कपूर की रामायण के लिए ढूंढना होगा नया रावण, 'रॉकी भाई' ने इस वजह से रावण का रोल करने से किया मना

रणबीर कपूर की रामायण के लिए ढूंढना होगा नया रावण

नई दिल्ली:

प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' के बाद अब रामायण पर एक और फिल्म बनाने की चर्चा हो रही है. यह फिल्म दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर देने वाले डायरेक्टर नितेश तिवारी बनाने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नितेश तिवारी ने रामायण आधारित अपनी फिल्म में आलिया भट्ट सीता और रणबीर कपूर राम का ऑफर किया है. वहीं रावण के रोल के लिए केजीएफ एक्टर यश को अप्रोच किया गया. लेकिन अब खबर है कि नितेश तिवारी की फिल्म में यश ने रावण का रोल करने से मना कर दिया है. 

खबरों की मानें तो यश अपने करियर की इस प्वाइंट में पर्दे पर नेगेटिव रोल करने का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. हालांकि एक्टर की ओर से अपनी रोल को लेकर किसी भी तरह का कोई बयान नहीं आया है. रिपोर्ट के मुताबिक, नितेश तिवारी का इरादा दिसंबर 2023 में इस प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने का है और इसका ऐलान दीवाली के मौके पर किए जाने की संभावना है.

पिंकविला की रिपोर्ट में बताया गया है कि रणबीर राम के किरदार में हैं तो आलिया भट्ट को सीता के रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है. वैसे भी सीता के रोल के लिए आलिया भट्ट ही पहली पसंद थे. लेकिन किन्हीं वजहों से डेट्स का इश्यू चल रहा था. इसके अलावा भी कई वजहें थीं. लेकिन अब सब चीजें फाइनल हो चुकी हैं. नितेश तिवारी और प्रोड्यूसर मधु मंतेना की पहली पसंद आलिया भट्ट ही थी. यही नहीं, रणबीर कपूर के तो लुक टेस्ट भी चल रहे हैं. इस तरह रामायण को लेकर बॉलीवुड एक और फिल्म बनाने जा रहा है. बेशक इस फिल्म के लिए तो थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है लेकिन इससे पहले आदिपुरुष जरूर दर्शकों की कसौटी पर कसी जाने के लिए रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com