Kesari Box Office Collection Day 18: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) की ताबड़तोड़ कमाई जारी है. इस फिल्म ने तीसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर अपना जलवा बिखेर दिया है.

Kesari Box Office Collection Day 18: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Kesari Box Office Collection: 'केसरी' की धाकड़ कमाई जारी

खास बातें

  • 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई जारी
  • अक्षय कुमार की फिल्म ने बिखेरा जलवा
  • अभी भी करोड़ों रुपये की कमाई कर रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) की ताबड़तोड़ कमाई थमने का नाम ही नहीं ले रही है. उनकी फिल्म 18वें दिन भी करोड़ों में कमाई कर रही है.इस फिल्म ने तीसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर अपना जलवा बिखेर दिया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' ने तीसरे हफ्ते करीब 7.50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर डाली है. तरण आदर्श ने 'केसरी' (Kesari) की कमाई को लेकर जानकारी दी है. उन्होंने ट्ववीट कर बताया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  की फिल्म ने तीसरे हफ्ते यानी शुक्रवार को 1.65 करोड़, शनिवार को 2.62 करोड़ और रविवार को 3.23 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. 'केसरी' की अब तक की कुल कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने 143.02 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

बॉलीवुड एक्टर ने मायावती-अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- मुसलमानों को डराना बंद करो...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) की धाकड़ कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही यह फिल्म 150 करोड़ रुपये के जादुई आंकड़े को भी छू लेगी. इस फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते में भी जमकर कमाई की थी. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने अपने दूसरे हफ्ते यानी शुक्रवार को 4.45 करोड़, शनिवार को 6.45 करोड़, रविवार को 8.25 करोड़, सोमवार को 3.27 करोड़, मंगलवार को 2.75 करोड़, बुधवार को 2.42 करोड़ और गुरुवार को 2.07 करोड़ की कमाई कर ली थी. बता दें कि फिल्म 'केसरी' ने पहले हफ्ते में 105.86 करोड़, दूसरे हफ्ते में 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से लूट ली महफिल, Video ने मचाया तहलका

फिल्म 'केसरी' (Kesari) को वर्ड टू माउथ से भी अच्छा खासा प्रमोशम मिल रहा है. 'केसरी' (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. अक्षय कुमार ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...