Flesh को लेकर केविन दवे ने दिया इंटरव्यू, बताया कुछ ऐसा रहा सीरीज में काम करने का एक्सपीरियंस

'फ्लैश (Flesh)' सीरीज रिलीज हो चुकी है. सीरीज में अपने निभाए गए किरदार को लेकर केविन दवे (Kavin Dave) ने इंटरव्यू में कही ये बात.

Flesh को लेकर केविन दवे ने दिया इंटरव्यू, बताया कुछ ऐसा रहा सीरीज में काम करने का एक्सपीरियंस

'फ्लैश' में काम करने को लेकर केविन दवे (Kavin Dave) ने दिया इंटरव्यू

खास बातें

  • फ्लैश सीरीज हुई रिलीज
  • केविन दवे ने एनडीटीवी से की खास बातचीत
  • बताया कैसा रहा काम का एक्सपीरियंस
नई दिल्ली:

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker), अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) और केविन दवे (Kavin Dave) स्टारर वेबसीरीज 'फ्लैश (Flesh)' रिलीज हो चुकी है. मानव तस्करी पर आधारित इस सीरीज को फैन्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. सीरीज में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं. हाल ही में इस क्राइम और सस्पेंस थ्रिलर सीरीज को लेकर एक्टर केविन दवे (Kavin Dave Interview) ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने सीरीज में अपने काम का एक्सपीरियंस भी शेयर किया. 

केविन दवे (Kavin Dave) ने इंटरव्यू में कहा, "फ्लैश में काम करने का एक्सपीरियंस बहुत की अलग किस्म का था. क्योंकि मैं एक अलग कैरेक्टर में हूं, कोशिश यही थी कि ये नया किरदार लोगों को पसंद आए. हम लोग जब शूट कर रहे थे इसको तो ये अलग तरह का किरदार निभाने में मजा आ रहा था. थोड़ा अच्छा भी लगता था, जब आप ये वेबसीरीज देखेंगे, तो पता चलेगा कि इस तरह के थोड़े सीन्स हैं. तो जब हम वहां पर एक्टिंग करने जाते थे, तो हमको पता लगता था कि वाकई ऐसा होता है. एक अलग किरदार करके मजा आया." वहीं, जब एक्टर से पूछा गया कि स्वरा भास्कर (Swara Bhakser) के साथ स्क्रीन शेयर करने के दौरान उनकी बॉन्डिंग कैसी थी. इस पर केविन बोले, "हम दोनों एक ही सीरीज के पार्ट हैं, लेकिन इस सीरीज में हम दोनों का साथ में कोई शूट नहीं हुआ है. तो मुझे उनसे मिलने का मौका नहीं मिला."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केविन दवे (Kavin Dave) ने कोरोना काल में शूटिंग शुरू होने को लेकर कहा, "जब आप चार महीनों के बाद घर से बाहर निकलते हैं, तो आपको थोड़ा एक अजीब-सा डर लगता ही है. कोरोना जैसे वायरस दिखते तो हैं नहीं, तो आपको पता नहीं होता कि कहां पर है. 24 घंटे चौकन्ना रहना पड़ता है. बाकी चीजों को भी आप अलग नजरिये से देखने लगते है." बता दें, जल्द ही केविन दवे हरशद मेहता पर आधारित फिल्म 'Scam' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म आरबीआई में हुए घौटाले पर आधारित होगी.