Honeymoon पर गईं कैटरीना कैफ ने शेयर की मेंहदी वाले हाथों की तस्वीर, क्या आप पहचान पाए इसमें विक्की कौशल का नाम ?

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हनीमून के लिए रवाना हो चुके हैं. जहां से अब कैटरीना ने पहली तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में पंजाबी दुल्हन के हाथों में लाल चुड़ा नजर आ रहा है

Honeymoon पर गईं कैटरीना कैफ ने शेयर की मेंहदी वाले हाथों की तस्वीर, क्या आप पहचान पाए इसमें विक्की कौशल का नाम ?

Honeymoon पर गए Vikat शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जब से शादी हुई है दोनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वहीं फैंस भी दोनों की एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं न्यूली मेरिड कपल इन दिनों क्वालिटी टाइम स्पेंड करने किसी बीच ऐरिया गया है. हाल ही में कैटरीना कैफ ने समंदर किनारे से एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनके हाथों की मेंहदी साफ नजर आ रही है. इस खूबसूरत तस्वीर के साझा करने के साथ ही वे कैप्शन में हार्ट इमोजी बनाती हैं. 

हनीमून पर गए Vikat
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल हनीमून के लिए रवाना हो चुके हैं. जहां से अब कैटरीना ने पहली तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में पंजाबी दुल्हन के हाथों में लाल चूड़ा नजर आ रहा है साथ ही उनके हाथों की मेंहदी भी साफ दिखाई दे रही हैं.फैंस तो इस मेंहदी में विक्की का नाम ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं. फिलहाल तो समंदर किनारे उनकी ये तस्वीर फैंस को बेहद एक्साइटेड कर रही है. एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ ही फैंस भी उनके इस अंदाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शादी के बाद रस्में की पूरी 
बता दें कि शादी के बाद कैटरीना अपनी पहली रसोई की रस्म भी कर चुकी हैं. जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी. इतना ही नहीं विक्की कौशल ने भी कैटरीना के बनाए गए हलवे की जमकर तारीफ की. वहीं अब कपल अपने हनीमून के लिए रवाना हो गए हैं. फैंस भी अब यही उम्मीद लगा रहे हैं कि दोनों की अब साथ में तस्वीरें देखने के मिलेंगी.