सासु मां की गोद में बैठी दिखीं Katrina Kaif, विक्की कौशल बोले- मेरी ताकत मेरी दुनिया

विक्की कौशल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि विक्की की पत्नी यानी कि कैटरीना कैफ विक्की की मां साथ बैठी नजर आ रही हैं.

सासु मां की गोद में बैठी दिखीं Katrina Kaif, विक्की कौशल बोले- मेरी ताकत मेरी दुनिया

सासु मां की गोद में बैठी दिखीं कैटरीना कैफ

नई दिल्ली:

पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों फैंस की जुबान पर हैं. फैंस को दोनों की ही पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है वहीं इंटरनेशनल वुमेन्स डे के मौके पर विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर पर फैंस और सेलेब्स जमकर सराहना कर रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ अपनी सासु मां की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. 

मां कि गोद में बैठीं कैटरीना 
विक्की कौशल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि विक्की की पत्नी यानी कि कैटरीना कैफ विक्की की मां साथ बैठी नजर आ रही हैं. दोनों ने एक दूसरे को हग किया हुआ है. इस तस्वीर को साझा करते हुए विक्की लिखते हैं. 'मेरी ताकत मेरी दुनिया' इस तस्वीर पर एक फैंन का कमेंट आया क्या बात है कैट सभी को अपने रंग में रंग लिया. तो वहीं दूसरे फैन ने कहा नजर ना लगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं कैट विक्की
बता दें कि इन दिनों कैटरीना कैफ अपनी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में वे सलमान खान के साथ नजर आएंगी.  यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 में रिलीज होगी. वहीं विक्की की बात करें तो वे सारा अली खान के साथ अनटाइल्ट फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.