कैटरीना कैफ 2022 में इन रंग-बिरंगी फिल्मों में आएंगी नजर, हॉरर-थ्रिलर से लेकर एक्शन तक शामिल

2022 में कैटरीना कैफ अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगी और उनकी फिल्मों का लाइनअप बहुत ही दिलचस्प है. बॉक्स ऑफिस पर सूर्यवंशी की शानदार सफलता के बाद, एक्ट्रेस 2022 में कई फिल्मों में नजर आ सकती हैं.

कैटरीना कैफ 2022 में इन रंग-बिरंगी फिल्मों में आएंगी नजर, हॉरर-थ्रिलर से लेकर एक्शन तक शामिल

कैटरीना कैफ का 2022 का लाइन-अप

नई दिल्ली :

2022 में कैटरीना कैफ अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगी और उनकी फिल्मों का लाइनअप बहुत ही दिलचस्प है. बॉक्स ऑफिस पर सूर्यवंशी की शानदार सफलता के बाद, एक्ट्रेस 2022 में कई फिल्मों में नजर आ सकती हैं. विजय सेतुपति के साथ कैटरीना कैफ अभिनीत श्रीराम राघवन निर्देशित 'मेरी क्रिसमस' इस सप्ताह फ्लोर पर चली गई है. इस थ्रिलर के जरिये विजय सेतुपति, कैटरीना कैफ और श्रीराम राघवन पहली बार एक साथ नजर आएंगे. फिल्म को रमेश तोरानी की टिप्स फिल्म्स और संजय रौत्रे की माचिस फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित किया जा रहा है.

कैटरीना को मिर्जापुर फेम गुरमीत सिंह निर्देशित फोन बूथ के साथ सुपरनैचुरल-कॉमेडी स्पेस में भी देखा जाएगा. फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह फिल्म पिछले साल फ्लोर पर चली गई थी और इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार भी किया जा रहा है.

कैटरीना कैफ टाइगर 3 में सलमान खान के साथ एक्शन अवतार में नजर आएंगी. टाइगर फ्रैंचाइजी ने बड़ी फैन-फॉलोइंग को आकर्षित किया है और यह 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. जोया के रूप में वापसी करते हुए, कैटरीना कैफ के प्रशंसकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की 'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ रोड ट्रिप पर निकलेंगी. प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट भी इस फिल्म में हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान के जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों ने इस तरह दी बधाई