साड़ी में खूब जंचती हैं Katrina Kaif, इन लुक्स से बना चुकी हैं दीवाना- देखें फोटो

छरहरी काया और टोन्स बॉडी की मालिकन कैटरीना जब साड़ी कैरी करती हैं तब इस 9 गज की साड़ी की बात ही कुछ और नजर आती है.

साड़ी में खूब जंचती हैं Katrina Kaif, इन लुक्स से बना चुकी हैं दीवाना- देखें फोटो

कैटरीना कैफ के साड़ी लुक

नई दिल्ली :

बॉलीवुड डिवा कैटरीना कैफ वेस्टर्न आउटफिट में जितनी सिजलिंग लगती हैं, साड़ी में भी उतनी ही खूबसूरत नजर आती हैं. यही वजह है कि कैटरीना कैफ जितनी बार साड़ी में नजर आती हैं. उनके लुक्स, उनका स्टाइल और उनकी खूबसूरती उनकी फीमेल फैन्स को नए स्टाइल गोल्स भी देते हैं. कैटरीना कैफ जब साड़ी कैरी करती हैं तब इस नौ गज की साड़ी की बात ही कुछ और नजर आती है. चलिए देखते हैं कैटरीना कैफ के कुछ ऐसे ही लुक्स जब उन्होंने साड़ी पहन कर दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

पीच कलर साड़ी लुक

इस तस्वीर में कैटरीना कैफ एक बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी हुई हैं. लाइट पिंक साड़ी पर बहुत सुंदर कढ़ाई नजर आ रही है. इसके पल्लू को कुछ इस तरह अरेंज किया गया है कि एक प्लेट कुछ लंबी है बाकी सब शोल्डर पर एक साथ पिनअप की गई हैं. साड़ी के बॉर्डर पर मोतियों की झालर है. इसी तरह की झालर ब्लाउज पर भी है.

बेल्ट वाली साड़ी

इन दिनों साड़ी पर बेल्ट लगाने का चलन है. कैटरीना ने बहुत खूबसूरती के साथ इश स्टाइल को कैरी किया है. उन्होंने बेबी पिंक कलर की फ्लोरल डिजाइन की साड़ी पहनी है. फुल स्लीव्स का ब्लाउज है. और पतली कमर पर खूबसूरत बेल्ट सजी है. वैसे तो साड़ी में ही कैटरीना बहुत सुंदर दिख रही हैं लेकिन इस लाइट कलर की साड़ी के साथ उनका आईमेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

हर पिंक कुछ कहता है

कैटरीना कैफ पिंक का कोई भी शेड पहन लें उसे नया अंदाज देना नहीं भूलतीं. अब इस लुक को लीजिए, कैटरीना ने प्लेन पिंक साड़ी पहनी है जिसकी बॉर्डर पर गोल्डन और क्रीम कलर का वर्क है. पतली स्ट्रिप वाला ब्लाउज है जो साड़ी की बॉर्डर से मेल खाता है. इस लुक को अलग बनाया है कैटरीना के ईयररिंग्स ने, लंबे गोल्डन ईयररिंग्स में नीचे ग्रीन मोती लगे हैं जो पिंक के साथ बहुत उभर कर आ रहे हैं.

आकाश सी नीली कैटरीना

इस पिक में कैटरीना स्काई ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. प्लेन साड़ी के साथ कढ़ाई वाला ब्लाउज कैरी किया है. साथ में हैवी ईयररिंग्स हैं. इस साड़ी के साथ भी कैटरीना ने अपना लुक कंप्लीट किया है ब्राइट आई शेडो के साथ. उनके चेहरे का पूरा मेकअप बहुत कम है, लेकिन आंखें कह रही हैं कि सारा आकाश उसी में समेट रखा है.

झीनी साड़ी में दमकती खूबसूरती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ब्राइट कलर की इस साड़ी के साथ पूरे वर्क वाला हैवी ब्लाउज कैटरीना ने कैरी किया है. डीप नेक वाली डिजाइन इस लुक पर काफी जंच रही है. मेकअप अब भी मिनिमम है लेकिन आंखों पर वही रंग है जो साड़ी पर खिला हुआ है. झीनी साड़ी के साथ हैवीवर्क वाला ब्लाउज भी ट्रेंडी लग रहा है.