कैटरीना कैफ से लेकर रश्मिका मंदाना तक, बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो सैटिन ड्रेस में दिखीं ग्लैमरस

कैटरीना कैफ, जाह्नवी कपूर, रश्मिका मंदाना और तारा सुतारिया ने कई खास मौकों पर सैटिन की ड्रेस पहनकर लाइमलाइट बटोरी है.

कैटरीना कैफ से लेकर रश्मिका मंदाना तक, बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो सैटिन ड्रेस में दिखीं ग्लैमरस

ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां सैटिन ड्रेस में दिखीं ग्लैमरस

खास बातें

  • सैटिन ड्रेस में बेहद ग्लैमरस दिखीं बॉलीवुड अभिनेत्रियां
  • कटरीना से जान्हवी तक ने लूटी लाइमलाइट
  • सैटिन के फैशन को फिर वापस लेकर आईं ये अभिनेत्रियां
नई दिल्ली :

बी-टाउन के पास ग्लैमरस अभिनेत्रियों की भरमार है, जिनका फैशन गेम बेहद स्ट्रांग है, सभी मौकों में ढलने की कला है और कभी-कभी ये अभिनेत्रियां बोल्ड लुक अपनाने से भी पीछे नहीं रही हैं. कई बार देखा गया है जब बॉलीवुड एक्ट्रेसेज ने कुछ खास मौकों के लिए बॉडी हैंगिंग सैटिन स्लिप्स को चुना और फैशन को लेकर धूम मचा दी. यहां हम आपको ऐसी ही अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं, जिनमें कैटरीना कैफ, जाह्नवी कपूर, रश्मिका मंदाना और तारा सुतारिया शामिल हैं. 

रश्मिका मंदाना

j2u21av

रश्मिका की पर्पल ड्रेस न केवल अपनी एलिगेंस के लिए बल्कि जिस तरह से अभिनेत्री ने लुक को कैरी किया है, इसलिए भी लिस्ट में शामिल है. यह ड्रेस पतली इलास्टिक स्ट्रैप के साथ विस्तृत है और इसकी एक डीप नेकलाइन है. उन्होंने मिनिमम ज्वैलरी, गोल्ड चोकर नेकलेस और एक छोटी सी अंगूठी भी पहनी है. अभिनेत्री ने अपने बालों को लो पोनी के साथ बांधा है और उनका यह ओवर-ऑल लुक दिल छू लेने वाला है.

जान्हवी कपूर

um25i54g

जान्हवी कपूर इस ब्लू सैटिन स्लिप ड्रेस में अपनी जॉइंट स्कर्ट के साथ भीषण गर्मी में समुद्र की एक ठंडी लहर की तरह दिख रही हैं. इसके साथ मेल खाने के लिए अभिनेत्री ने अपने नाखूनों को ठीक उसी नीले रंग से रंगा है और लुक को सोने की बाली और सोने की अंगूठी की जोड़ी के साथ पूरा किया है.

कैटरीना कैफ

u10b0tmg

एक से अधिक मौकों कटरीना कैफ ने अपनी बोल्ड ड्रेस के साथ लाइमलाइट चुरा ली है और उन्होंने ऐसा फिर से तब किया जब उन्होंने यह खूबसूरत रेड सैटिन ड्रेस पहनी और खुले बालों के साथ अपने सबसे हॉट लुक में से एक के लिए उन्होंने एक क्यूट सर्कल इयरिंग को चुना.

तारा सुतारिया

ejjo4kd

तारा सुतारिया इस इंडस्ट्री के लिए भले ही नई हो सकती हैं, लेकिन वह निश्चित रूप से जानती हैं कि लोगों का ध्यान कैसे आकर्षित करना है और उन्होंने ऐसा तब किया जब वह सफेद सैटिन ड्रेस में नजर आईं और लोगों का दिल आसानी से चुरा लिया. उनके खुले बाल, हीरे की अंगूठी और स्टेटमेंट मेकिंग हील्स ने उनके पहले से ही खूबसूरत गाउन को अधिक आकर्षक बना दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com