विक्की कौशल को शादी से ठीक पहले मिली थी कैटरीना कैफ से धमकी...शादी रहने ही दो...क्यों भड़की थीं कैटरीना ?

विक्की कौशल ने हाल में बताया कि शादी के ठीक पहले एक ऐसी सिचुएशन हो गई थी कैटरीना ने शादी कैंसल करने तक की धमकी दे डाली थी.

विक्की कौशल को शादी से ठीक पहले मिली थी कैटरीना कैफ से धमकी...शादी रहने ही दो...क्यों भड़की थीं कैटरीना ?

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने साल 2021 में शादी की. शादी की तस्वीरों को लेकर एक्साइटमेंट जोरों पर थी क्योंकि इससे पहले कभी किसी ने इन दोनों को साथ नहीं देखा था. शादी तक का ये सफर भी आसान नहीं था क्योंकि एक बार उन्हें कैटरीना ने धमकी दे दी थी कि शादी तो भूल ही जाओ. हाल में विक्की कौशल ने याद किया कि कैसे जरा हटके जका बचके की शूटिंग उनकी शादी की डेट से क्लैश कर रही थी. विक्की ने बताया कि अपनी शादी में जाने के लिए उन्हें 'जरा हटके जरा बचके' की शूटिंग से छुट्टी लेनी पड़ी थी. 

छु्ट्टी भी विक्की कौशल को ऐसे मिली थी जैसे कि उनकी अपनी नहीं बल्कि किसी और की शादी में शामिल होने जाना हो. फिल्म मेकर्स ने विक्की से शादी के दो दिनों के अंदर सेट पर लौटने के लिए कहा. जब कैटरीना को ये बात पता चली तो वो नराज हो गईं. कैटरीना के गुस्से का टेंपरेचर इतना हाई था कि उन्होंने विक्की कौशल को धमकी दे डाली.

विक्की ने पिंकविला को बताया, “मैंने अपनी शादी से पहले फिल्म की आधी शूटिंग कर ली थी और फिर मैंने अपनी शादी के लिए फ्लाइट ली. शादी के ठीक बाद दो दिन बाद ही वे मुझे सेट पर बुला रहे थे. इधर फिल्म मेकर ने प्रेशर बनाया तो उधर कैटरीना कैफ ने धमकी दे डाली कि तुम्हें दो दिन बाद सेट पर ही जाना है तो शादी रहने ही दो. फिर मैंने 'नहीं' कहा और मैंने पांच दिन बाद फिल्म के सेट पर वापसी की.

विक्की ने यह भी बताया कि कैटरीना से शादी के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदल गई है. यह शेयर करते हुए कि वह उनकी लाइफ में 'शांति' कैसे लाती हैं विक्की ने कहा, "शादी असल में खूबसूरत रही है और अपने लिए एक साथी ढूंढना असल में एक ब्लेसिंग है. जहां आपको असल में ऐसा महसूस होगा कि घर लौट रहे हैं. यह एक सुकून देने वाला एहसास है. यह बहुत अच्छी फीलिंग है वह एक प्यारी इंसान हैं. उसके साथ रहना और जिंदगी को एक्सप्लोर करना मजेदार है. मैं उसके साथ बहुत ट्रैवल कर रहा हूं...कुछ ऐसा जिसका एक्सपीरियंस मैंने पहले कभी नहीं किया था."

हालांकि वे एक ही पेशे से हैं विक्की ने कहा कि वह और कैटरीना काम पर ज्यादा बात नहीं करते हैं. “हम काम पर ज्यादा चर्चा नहीं करते. हम दोनों एक ही इंडस्ट्री से हैं इसलिए हम इसके बारे में बात करते हैं लेकिन हम स्क्रिप्ट और दूसरी चीजों पर बात नहीं करते .”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट पर विक्की अब सैम बहादुर में दिखाई देंगे जिसे मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और रणबीर कपूर की एनिमल से टक्कर लेगी. कैटरीना को आखिरी बार सलमान खान के साथ स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 में देखा गया था.