कैटरीना कैफ Being Human की साइकिल चलाते हुए मुबंई की सड़कों पर घूमती दिखीं , साथ में नजर आईं छोटी बहन

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है. इस फोटो में कैटरीना और उनकी बहन इजाबेल दोनों मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए नजर आ रही हैं.

कैटरीना कैफ Being Human की साइकिल चलाते हुए मुबंई की सड़कों पर घूमती दिखीं , साथ में नजर आईं छोटी बहन

कैटरीना कैफ Being Human की साइकिल चलाते हुए मुबंई की सड़कों पर घूमती दिखीं

खास बातें

  • कैटरीना कैफ की बहन के साथ फोटो हुई वायरल
  • बीइंग ह्यूमन की साइकिल पर आईं नजर
  • दोनों बहनों का दिशा शानदार अंदाज
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है. इस फोटो में कैटरीना और उनकी बहन इजाबेल दोनों मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए नजर आ रही हैं. दोनों बहन की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं लेकिन सबसे खास चीज जिसने लोगों का काफी ध्यान खींचा है वह है बीइंग ह्यूमन की साइकिल. बीइंग ह्यूमन सलमान खान की कंपनी है. कैटरीना की इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. और बता दें कि इस फोटो को अब तक हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. साथ ही सोशल मीडिया यूजर इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि.. वाह क्यूट सिस्टर की जोड़ी. 

हाल ही में कैटरीना कैफ का एक और वीडियो जो काफी वायरल हुआ था, इस वीडियो में कैटरीना एक बाउल पॉपकॉर्न के साथ बंदिश बैंडिट्स के लिए तैयार होती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में कैटरीना कैफ के एक्सप्रेशंस से साफ झलक रहा है कि वह इस म्यूजिकल ड्रामा के लिए काफी एक्साइटेड हैं. कैटरीना कैफ ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि अमेजन प्राइम का म्यूजिकल ड्रामा 'बंदिश बैंडिट्स' रिलीज हो चुका है. इस सीरीज ने लोगों का दिल जीतना तो शुरू कर ही दिया है.