शादी का एक महीना पूरा होने पर कैटरीना कैफ ने विक्की के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस बोले- क्या केमिस्ट्री है बॉस

सूर्यवंशी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टा हैंडल पर विक्की कौशल को हग करते हुए तस्वीर एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं.

शादी का एक महीना पूरा होने पर कैटरीना कैफ ने विक्की के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस बोले- क्या केमिस्ट्री है बॉस

कैटरीना कैफ ने विक्की के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जब से शादी हुई है दोनों आए दिनों लाइमलाइट में रहते हैं. वहीं बता दें कि दोनों की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है. वहीं कपल अपने पहले खूबसूरत मंथ को खास तरीके से सेलिब्रेट करते हुए तस्वीर साझा की है. हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विक्की कौशल के साथ बेहद ही रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के शेयर करते ही यह तेजी से वायरल हो रही है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी जमकर तस्वीर पर कमेंट कर बधाई दे रहे हैं.

कैट-विक्की की शादी को हुए एक महीना 
सूर्यवंशी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टा हैंडल पर विक्की कौशल को हग करते हुए तस्वीर एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ ही कैटरीना लिखती हैं. 'हैप्पी वन मंथ माई लव' इस तस्वीर को शेयर किए हुए बस कुछ ही मिनट हुए हैं जिसके बाद सेलेब्स फैंस के कमेंट की लाइन लग गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जमकर किया  सेलेब्स ने कमेंट 
नेहा धूपिया कमेंट करते हुए लिखती हैं गॉर्जियस कपल को पहला महीना मुबारक हो लव यू, वहीं दिया मिर्जा हार्ट इमोजी बना तारीफ करती हैं. एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ ही फैंस ने भी कमेंट की लाइन लगा दी है. एक फैन ने कमेंट कर लिखा- क्या केमिस्ट्री है बॉस, दिल ही जीत लिया. वहीं दूसरे ने लिखा नजर ना लगे. बता दें कि दोनों की यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है.