कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटो तो कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाईं बॉलीवुड डायरेक्टर, लिख दी यह बात

'टिप टिप बरसा पानी' शूटिंग के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह (Farah Khan) खान के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है.

कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटो तो कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाईं बॉलीवुड डायरेक्टर, लिख दी यह बात

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने फराह खान (Farah Khan) के साथ शेयर की फोटो

खास बातें

  • कैटरीना कैफ ने फराह खान के साथ शेयर की फोटो
  • फोटो में कैटरीना कैफ का लुक काफी स्टनिंग रहा
  • 'टिप-टिप बरसा पानी' पर कैटरीना कैफ कर रही हैं शूटिंग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग के साथ कैटरीना कैफ का जबरदस्त डांस भी देखने को मिलेगा. फिल्म सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) एक्टर अक्षय कुमार के साथ सुपरहिट गाने 'टिप-टिप बरसा पानी' पर डांस करती नजर आएंगी. हालांकि इस गाने की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इससे जुड़ी कुछ फोटो कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम पर भी साझा की है. शूटिंग के बाद कैटरीना कैफ ने मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है. फोटो में दोनों ने बाथ-टॉवल लपेटा हुआ है, जिसे देखकर लग रहा है मानो दोनो अभी शूटिंग करके वापस आई हैं. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी को गुडबाय कहने को तैयार सभी वासी, इस परेशानी ने तोड़े हौसले

इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने लिखा 'काफी समय बाद मैं और मेरी मम्मी साथ में.'  बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के कैप्शन से लगता है कि वह फराह खान को 'मम्मी' कहकर बुलाती हैं. कैटरीना कैफ की इस फोटो पर खुद फराह खान (Farah Khan) ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. फराह खान ने कैटरीना कैफ की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा 'मेरी कैट सबसे बेस्ट है, इसमें कोई नखरा नहीं है.' इस फोटो में कैटरीना कैफ का लुक भी काफी शानदार लग रहा है. गीले बालों में सिंपल मेकअप के साथ कैटरीना कैफ बहुत स्टनिंग दिखाई दे रही हैं. 

'आर्टिकल 15' को मिली हरी झंडी, U/A सर्टिफिकेट के साथ 28 जून को होगी फिल्म रिलीज

hptf286o

इससे पहले कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक और फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की थी. यह फोटो भी 'टिप-टिप बरसा पानी' की शूटिंग के दौरान की फोटो है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ नजर आ रही थीं. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ फिल्म मोहरा के सुपरहिट गाने टिप-टिप बरसा पानी को रिमेक कर रहे हैं. 90s के समय आए उस गाने में दर्शकों ने रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी को खूब पसंद किया था. लेकिन अब देखना यह है कि गाने के रीमेक से अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ वही केमेस्ट्री दिखा पाएंगे, जो गाने में रवीना टंडन और अक्षय कुमार की नजर आई थी. हालांकि कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की जोड़ी पहले भी सिनेमा में धमाल मचा चुकी है. फिल्म दे दना दन के रोमांटिक गाने 'गले लग जा' में दोनों का डांस देखने लायक था. 

'कबीर सिंह' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई पर शाहिद कपूर की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, परिवार संग यूं करते दिखे मस्ती. देखें Video

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार किया जा रहा है. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की यह फिल्म 27 मार्च 2020 तक सिनेमाघरों में दिखाई देगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...