कैटरीना कैफ ने शादी के बाद इस ग्लैमरस अंदाज में करवाया फोटोशूट, फैन्स बोले- क्वीन इज बैक...देखें Video 

जब से कैटरीना और विक्की की शादी हुई है, तब से एक्ट्रेस लाइमलाइट में बनी हुई हैं. Katrina Kaif ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फोटोशूट का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिस पर उनके फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

कैटरीना कैफ ने शादी के बाद इस ग्लैमरस अंदाज में करवाया फोटोशूट, फैन्स बोले- क्वीन इज बैक...देखें Video 

कैटरीना कैफ का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ ने अपनी जबरदस्त स्क्रीन प्रजेंस से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. कैटरीना कैफ ने अपने अभिनय से साबित किया है कि वे न सिर्फ ग्लैमर क्वीन हैं, बल्कि एक्टिंग के मामले में भी उनका कोई मुकाबला नहीं है. कैटरीना ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल से शादी की है. जब से कैटरीना और विक्की की शादी हुई है, तब से एक्ट्रेस लाइमलाइट में बनी हुई हैं. Katrina Kaif ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फोटोशूट का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिस पर उनके फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

बता दें, Katrina Kaif ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे Reebok इंडिया के लिए शूट करती दिख रही हैं. इस वीडियो में कैट Reebok के शूज पहन ग्लैमरस अंदाज में फोटोशूट करवा रही हैं. सिंपल जिम वियर और वन पीस कैसुअल ड्रेस में कैटरीना का ग्लैमर देखते ही बन रहा है. कैटरीना ने वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, "Ready for the weekend with @reebokindia ????#bts #fitnessfun #weekendvibes" यानी "रीबोक इंडिया के साथ वीकेंड के लिए रेडी हूं". इस पोस्ट को कुछ ही देर में 11 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं, जिस पर सेलेब्स और फैन्स कमेंट कर रहे हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "क्वीन इज बैक", तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "शादी क्या हो गई आप तो दिखना ही बंद हो गई". गौरतलब है कि बीते दिनों विक्की कौशल और Katrina Kaif की शादी काफी चर्चा में रही थी. इसके बाद दोनों अपने हनीमून को लेकर सुर्खियों में थे. बात करें एक्ट्रेस के काम की तो जल्द ही वे सलमान खान के साथ टाइगर 3 में दिखाई देने वाली हैं.

ये भी देखें: Richa Chadha ने कहा- NRI प्रेम कहानियों का दौर गया, महंगाई से पड़ता है फर्क | The Great Indian Murder | Pratik Gandhi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com