कैटरीना कैफ अपने ससुर के साथ इस फिल्म में कर चुकी हैं काम, जानें कौन सी है फिल्म

कैटरीना ने कभी विक्की कौशल के साथ काम नहीं किया है, लेकिन उन्होंने विक्की के पिता यानी की श्याम कौशल (Sham Kaushal) के साथ काम कर चुकी हैं. जी हां, दोनों ने फिल्म फैंटम (Phantom) में साथ काम किया हैं.

कैटरीना कैफ अपने ससुर के साथ इस फिल्म में कर चुकी हैं काम, जानें कौन सी है फिल्म

कैटरीना कैफ अपने ससुर के साथ इस फिल्म में कर चुकी हैं काम

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल 9 दिसंबर को यानी की आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी के सभी प्रीवेडिंग फंक्शन भी पूरे हो चुके हैं. वहीं सोर्स की माने तो दोनों एक विशेष समय पर शादी करेंगे. फैंस के साथ ही सेलेब्स की भी  कैट विक्की की शादी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. यहां तक की सोशल मीडिया पर भी #VicKat हैशटैग जमकर वायरल हो रहा है. शादी की खबरों के बीच एक खबर ऐसी भी आ रही है कि जिसने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल चार गुना बढ़ा दिया है. 

कैटरीना ने कभी विक्की कौशल के साथ काम नहीं किया है, लेकिन उन्होंने विक्की के पिता यानी की शाम कौशल (Sham Kaushal) के साथ काम कर चुकी हैं. जी हां, दोनों ने फिल्म फैंटम (Phantom) में साथ काम किया हैं. दरअसल यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान लीड रोल में थे. इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था. वहीं शाम कौशल इस फिल्म में एक्शन डायरेक्टर थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना इस फिल्म में रॉ एजेंट की भूमिका निभा रही थीं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बाकी के लोगों को शूटिंग का मौका मिलता है जिसमें कैटरीना को छिपना पड़ता है. कैट कहती हैं कि मैं और सैफ जीप में होते हैं और सीरियीई सेना हमारा पीछा कर रही होती है. वहीं सीन में एक्शन डायरेक्टर (शाम कौशल) ने ये सेट किया गया था कि जैसी ही गोलियां बरसेंगी मुझे छिपना होगा. जिसके बाद कैट अपना तर्क रखते हुए कहती हैं कि वे एजेंट की भूमिका में हैं और वे भी फाइट कर सकती हैं. बाद में कबीर खान और बाकी लोग कैटरीना की बात पर सहमत हुए थे.