कैटरीना कैफ ने स्कूली बच्चों के साथ खूब की मस्ती, थलपति विजय के हिट नंबर 'Arabic Kuthu' पर जमकर किया डांस 

कैटरीना कैफ एक वायरल वीडियो में एक्ट्रेस 'अरबी कुथु' गाने पर बच्चों के साथ कदम मिलाते हुए मुस्कुरा रही हैं. वह बच्चों के साथ काफी खुश लग रही थी और स्कूली बच्चों की कंपनी का आनंद लेती दिख रही हैं.

कैटरीना कैफ ने स्कूली बच्चों के साथ खूब की मस्ती, थलपति विजय के हिट नंबर 'Arabic Kuthu' पर जमकर किया डांस 

कैटरीना कैफ ने थलपति विजय के हिट नंबर 'Arabic Kuthu' पर जमकर किया डांस 

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ अपनी शानदार परफॉर्मेंस के अलावा अपने शानदार डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं. कैट ने 'चिकनी चमेली', 'काला चश्मा', 'शीला की जवानी' जैसे कई लोकप्रिय डांस नंबर्स किए  हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने माउंटेन व्यू स्कूल के बच्चों के साथ डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. छोटे बच्चों के साथ कैटरीना ने सिंपल डांस स्टेप्स किए और बच्चों के साथ थिरकती एक्ट्रेस का यह प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत रहा है.

वायरल वीडियो में एक्ट्रेस 'अरबी कुथु' गाने पर बच्चों के साथ कदम मिलाते हुए मुस्कुरा रही हैं. वह बच्चों के साथ काफी खुश लग रही थी और स्कूली बच्चों की कंपनी का आनंद लेती दिख रही हैं. खुले बालों में कटरीना सिंपल कुर्ती में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. यहां तक कि छोटे बच्चों ने भी इस टैलेंटेड एक्ट्रेस के साथ डांस के मजे लिए. दिलचस्प बात यह है कि Arabic Kuthu  थलपति विजय की फिल्म बीस्ट का फुट-टैपिंग नंबर है, जो सोशल मीडिया पर हिट है, इस पर आम से लेकर खास लोगों ने रील्स बनाए हैं. फैंस ने स्कूली बच्चों के साथ कैटरीना के इस मनमोहक वीडियो को काफी पसंद किया और एक्ट्रेस की तारीफ की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ को आखिरी बार रोहित शेट्टी की 2021 में रिलीज़ हुई फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था. वह अगली बार मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी. एक्ट्रेस के पास सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ आगामी फिल्म 'फोन भूत' और विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनने वाली 'मेरी क्रिसमस' भी है.