रानी मुखर्जी की सास पामेला चोपड़ा को अंतिम विदाई देने पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, भावुक नजर आए करण जौहर

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर यश चोपड़ा पत्नी और आदित्य चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि पामेला पिछले 15 दिनों से लीलावती अस्पताल में भर्ती थीं और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था.

रानी मुखर्जी की सास पामेला चोपड़ा को अंतिम विदाई देने पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, भावुक नजर आए करण जौहर

पामेला चोपड़ा को अंतिम विदाई

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म डायरेक्टर यश चोपड़ा की पत्नी और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की सास  पामेला चोपड़ा अब इस दुनिया में नहीं रहीं.  पिछले 15 दिनों से वो अस्पताल में भर्ती थीं जिसके बाद 20 अप्रैल की सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली. पामेला चोपड़ा के निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी और कई फिल्मी सितारे अंतिम दर्शन करने पहुंचे.  इस दौरान कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी श्रद्धांजलि देने पहुंचे. 

 विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने किए अंतिम दर्शन 

 फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर यश चोपड़ा की पत्नी और आदित्य चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा का निधन हो गया है.  बताया जा रहा है कि पामेला पिछले 15 दिनों से लीलावती अस्पताल में भर्ती थीं और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. इसके बाद आज 20 अप्रैल की सुबह पामेला चोपड़ा ने अंतिम सांस ली. दुख की इस खबर को सुनते ही आदित्य चोपड़ा के घर फिल्मी सितारों का हुजूम उमड़ पड़ा.  पामेला चोपड़ा के अंतिम दर्शन करने शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन के साथ पहुंचे तो वहीं इस दौरान कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ नजर आईं. उनके साथ फिल्म मेकर करण जौहर भी दिखाई दिए. विरल भयानी के इस वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सफेद सूट पहनें कैटरीना कैफ, विक्की कौशल के साथ पामेला चोपड़ा के अंतिम दर्शन करने आदित्य चोपड़ा के घर पहुंचीं. इस दौरान वहां पहले से ही करण जौहर मौजूद नजर आए.  इस दौरान करण काफी भावुक नजर आए और विक्की कौशल को देखकर उन्हें गले लगा लिया. 

 दुख की इस घड़ी में आदित्य और रानी के साथ नजर आए ये सितारे 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 खैर इस दुख की घड़ी में आदित्य चोपड़ा के साथ पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री खड़ी हुई नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर तो पहले ही कई सेलिब्रिटीज दुख जाहिर कर चुके हैं लेकिन कई फिल्मी सितारे जिनमें शाहरुख खान  सोनू निगम, ऋतिक रोशन, करण जौहर, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ और वैभवी मर्चेंट समेत कई सितारों ने वहां पहुंच कर अंतिम दर्शन किए और श्रद्धांजलि अर्पित की.  आपको बता दें कि पामेला चोपड़ा मशहूर डायरेक्टर की पत्नी होने के साथ-साथ खुद भी, राइटर, प्रोड्यूसर और सिंगर थीं. इसके साथ ही वो उदय चोपड़ा और आदित्य चोपड़ा की मां है और रानी मुखर्जी की सास हैं. रिपोर्ट के मुताबिक आज सुबह निमोनिया और एक्यूट  रेस्पिरेट्री डिस्ट्रेस सिंड्रोम की वजह से उनका निधन हुआ है.