पामेला चोपड़ा के साथ वायरल हुआ शाहरुख खान का पुराना वीडियो, किंग खान को बताया था 'यारों का यार'

दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की वाइफ पामेला चोपड़ा का 74 साल की उम्र में निधन हो गया है. वहीं ट्विटर पर शाहरुख खान संग एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह किंग खान को यारों का यार बताती हुई दिख रही हैं.

पामेला चोपड़ा के साथ वायरल हुआ शाहरुख खान का पुराना वीडियो, किंग खान को बताया था 'यारों का यार'

पामेला चोपड़ा का शाहरुख के साथ थ्रोबैक वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर पामेला चोपड़ा का 74 साल की उम्र में निधन हो गया है. दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की वाइफ का शाहरुख खान से गहरा नाता रहा है. वह किंग खान की फिल्मों ही नहीं उनकी भी फैन रही हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि उनका वायरल हो रहा एक पुराना वीडियो कह रहा है, जिसमें वह एक्टर की फिल्म देखने के लिए करोड़ों मील भी चलने को तैयार हैं. फिल्म निर्माता की ये थ्रोबैक वीडियो देख फैंस भी इमोशनल हो गए हैं. 

सोशल मीडिया पर फैन पेज द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें शाहरुख खान और दिवंगत सिंगर और फिल्म निर्माता पामेला चोपड़ा को साथ में देखा जा सकता है. वहीं पामेला चोपड़ा कहती हैं, मैं शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हूं. मैं उनकी फिल्म देखने के लिए करोड़ों मील चलने के लिए तैयार हूं. लेकिन वह  केवल अच्छे एक्टर नहीं हैं बल्कि एक अच्छे इन्सान भी हैं.  मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि अगर ये आपके एक बार दोस्त बन गए तो वह हमेशा के लिए आपके दोस्त रहेंगे और यह उनकी सबसे बड़ी काबिलियत है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी इमोशनल हो गए हैं. 

बता दें, शाहरुख खान ने फिल्म मेकर यश चोपड़ा के साथ सालों तक काम किया है. वहीं चोपड़ा परिवार उनके लिए फैमिली जैसी है और पामेला चोपड़ा को वह मां की तरह प्यार करते हैं. फिल्मों की बात करें तो दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, चक दे, वीर जारा और जब तक हैं जान जैसी हिट फिल्मों में शाहरुख खान, दिवंगत फिल्म निर्माता के साथ काम कर चुके हैं. वहीं इस साल रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान भी यशराज फिल्मस के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर अमेरिकी सिंगर जेसन डेरुलो के पास से गुजरीं