Official: शादी के बंधन में बंधे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी की पहली फोटो इंटरनेट पर सामने आ गई है.

Official: शादी के बंधन में बंधे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

कैटरीना-विक्की की थ्रोबैक फोटो

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं. एएनआई (ANI) के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर इस खबर को साझा किया गया है. फैन्स को कैटरीना और विक्की की शादी का बेसब्री से इंतजार था, ऐसे में अब उनकी तमन्ना पूरी हो गई है. कैटरीना कैफ अब ‘मिसेज कैटरीना कैफ कौशल' बन गई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने आज 3.30 से 3.45 के बीच सात फेरे लिए. यह भी खबर सामने आ रही है कि दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी शुरू करने के पहले इस क्षेत्र के प्रसिद्ध चौथ माता मंदिर में देवी का आशीर्वाद लेने भी पहुंचे.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की फोटो वायरल

इसी के साथ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी की पहली फोटो भी इंटरनेट पर आ गई है. हालांकि यह फोटो क्लियर तो नहीं है, लेकिन इसमें विक्की और कैटरीना को किसी राजा रानी की तरह किले के ऊपर खड़े देखा जा सकता है. दोनों के इर्द-गिर्द लाइट्स जगमगा रही है. वहीं बाकी सभी मेहमान नीचे खड़े होकर कपल को निहार रहे हैं. फोटो को देखकर अंदाजा लगाया सकता है कि शादी कितने भव्य तरीके से संपन्न हुई है. यह शादी किसी शाही शादी से कम नहीं है.

मिली जानकारी के अनुसार कपल शादी के बाद दो ग्रैंड रिसेप्शन भी देगा. पहला रिसेप्शन इसी वेन्यू पर यानी सिक्स सेंसस बरवाड़ा में 10 दिसंबर को होगा, जबकि दूसरा रिसेप्शन मुंबई के फाइव स्टार होटल में होगा. गौरतलब है कि एक बार अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा था कि वे किसी हवेली में रॉयल इंडियन स्टाइल में शादी करना चाहती हैं.


ये भी देखें: राजस्थान में विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी का जश्न, देखिए कैसा रहा हल्दी-मेहंदी की रस्म?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com