कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर कर दी मिस्टेक, छिपाने के चक्कर में दिखा डाला 'भूल भुलैया 3' की एक्ट्रेस का चेहरा

Bhool Bhulaiyaa 3 Actress: भूल भुलैया 3 में अब एक और एक्ट्रेस की एंट्री हो गई. यह एक्ट्रेस पिछले साल आई रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से सुर्खियां बटोर चुकी हैं. यह एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी हैं. भूल भुलैया 3 में उनकी एंट्री की खुलासा कार्तिक आर्यन की गलती से हो गया है.

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर कर दी मिस्टेक, छिपाने के चक्कर में दिखा डाला 'भूल भुलैया 3' की एक्ट्रेस का चेहरा

Bhool Bhulaiyaa 3 Actress कार्तिक आर्यन ने बताया कौन है भूल भुलैया 3

नई दिल्ली:

Tripti Dimri in Bhool Bhulaiyaa 3: साल 2022 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 का अगला सीक्वल जल्द रिलीज होने वाला है. भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के अलावा और कौन-कौन से कलाकार नजर आने वाले, इसको लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है. लेकिन अब इस फिल्म में अब एक और एक्ट्रेस की एंट्री हो गई. यह एक्ट्रेस पिछले साल आई रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से सुर्खियां बटोर चुकी हैं. यह एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी हैं. भूल भुलैया 3 में उनकी एंट्री की खुलासा कार्तिक आर्यन की गलती से हो गया है.

दरअसल कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर भुल भुलैया 3 से जुड़ी एक झलक शेयर की है. इस झलक में एक्ट्रेस की आंखे और चेहरे की आधी झलक दिख रही है. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने तृप्ति डिमरी की उस पूरी तस्वीर को शेयर कर दिया, जिसे कार्तिक आर्यन ने आधा शेयर किया है, जिससे साफ खुलासा हो गया है कि भुल भुलैया 3 में तृप्ति डिमरी की एंट्री हो चुकी है. गौरतलब है कि भुल भुलैया 3 इस साल दीवाली पर रिलीज होगी. इस बार असली मंजूलिका और रूह बाबा का आमना-सामना होने जा रहा है. जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना. असली मंजुलिका यानी भूल भुलैया की विद्या बालन भूल भुलैया 2 के रूह बाबा यानी कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 में नजर आने वाली हैं.


इस बार असली मंजुलिका और भूत भगाने वाले नकली रूह बाबा का मुकाबला होने जा रहा है. यानी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल होने वाला है. भूल भुलैया सीरीज की दोनों फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही हैं. भूल भुलैया 2 में विद्या बालन की जगह तब्बू नजर आई थीं और उन्होंने मंजुलिका का किरदार निभाया था. लेकिन इस बार असली मंजुलिका लौट आई है. भूल भुलैया फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी. फिल्म में विद्या बालन और अक्षय कुमार लीड रोल में थे और इसे डायरेक्ट प्रिदर्शन ने किया था. फिल्म का बजट लगभग 32 करोड़ था जबकि इसने लगभग 82 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. फिल्म सुपरहिट रही थी. फिर 2022 में कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी भूल भुलैया 2 लेकर आए. इस फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म का बजट लगभग 70 करोड़ रुपये था जबकि इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 266 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. देखना यह है कि भूल भुलैया 3 बॉक्स ऑफिस पर क्या करिश्मा करती है क्योंकि इस बार टक्कर असली मंजूलिका और रूह बाबा में जो है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com