कार्तिक आर्यन ने शेयर की Covid सेल्फी, कहा- मेरा लॉकडाउन हो गया तुम्हारा...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह मजेदार पोस्ट शेयर की है.

कार्तिक आर्यन ने शेयर की Covid सेल्फी, कहा- मेरा लॉकडाउन हो गया तुम्हारा...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन ने शेयर की फोटो
  • बॉलीवुड एक्टर हैं कार्तिक
  • पाए गए हैं कोरोना पॉजिटिव
नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इस समय बॉलीवुड के उन चंद अभिनेताओं में से एक हैं, जिनकी डिमांड अभी सबसे ज्यादा है. कुछ ही समय में कार्तिक बॉलीवुड के सबसे मोस्ट डिमांडिंग एक्टर बन गए हैं. कार्तिक की पॉपुलैरिटी केवल फिल्म इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं है, वे फैंस के बीच भी काफी मशहूर हैं. खासकर, लड़कियों के बीच उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. कार्तिक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और समय मिलने पर अपनी तस्वीर या फिर कोई वीडियो शेयर कर देते हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अधिकतर पोस्ट फनी होती हैं. इसी बीच अभिनेता ने एक और सेल्फी पोस्ट शेयर कर दी है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वे रेड कलर की टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक कैप्शन देते हैं, “मेरा लॉकडाउन हो गया, तुम सब का नाइट कर्फ्यू तो हो”. कार्तिक ने कैप्शन के साथ एक हंसने वाली स्माइली और #Covidselfie #GlowongTvacha हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है. कार्तिक (Kartik Aaryan) की इस फोटो पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों के भी कमेंट्स आ रहे हैं.


एक फैन ने कार्तिक की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “कोरोना होने के बाद ज्यादा हॉट हो गए हो”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “इन 5 दिनों में आपको बहुत मिस किया”. गौरतलब है कि हाल में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. बात करें वर्क फ्रंट की तो ‘दोस्ताना 2 (Dostana 2)' और 'भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)' कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan And Nushrat Movies) की अपकमिंग फिल्में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com