Dhamaka Trailer: कार्तिक आर्यन की 'धमाका' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इंटेंस रोल में दिखाई दिए एक्टर

Dhamaka Trailer: कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'धमाका' के ट्रेलर को आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन पत्रकार अर्जुन पाठक की भूमिका निभा रहे हैं.

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'धमाका' के ट्रेलर को आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन पत्रकार अर्जुन पाठक की भूमिका निभा रहे हैं. ट्रेलर में कार्तिक काफी इंटेंस रोल में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के निर्देशक राम माधवानी हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन को एक अलग तरह की भूमिका में देखा जा रहा है और यकीनन एक्टर के ट्रांसफॉर्मेशन ने फैन्स को हैरान कर दिया है. जाहिर सी बात है कि कार्तिक ने अब तक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्मों से लोगों का दिल जीता है. ऐसे में 'धमाका' उनके करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हो सकती है. 

गौरतलब है कि दर्शकों ने इस तरह के रोल में कार्तिक को पहले कभी नहीं देखा है. इस वजह से फैन्स उनके इस नए अवतार को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. ट्रेलर ने दर्शकों को हर उस चीज की झलक दी है, जो उन्हें फिल्म में देखने को मिलेगी. अभिनेता ने कैरेक्टर में खुद को पूरी तरह ढाल लिया है. 'धमाका' में कार्तिक एक सनकी एक्स न्यूज एंकर अर्जुन पाठक की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे उसके रेडियो शो पर एक अलार्मिंग कॉल आता है और उसे करियर में वापसी का मौका दिखाई देता है. हालांकि, अर्जुन पाठक को इसकी बहुत बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ती है.

एक सॉलिड इम्पैक्ट पैदा करते हुए ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी है. फैन्स कार्तिक के अभिनय की सराहना करते नहीं थक रहे. राम माधवानी अपने अभिनेताओं से बेस्ट निकलवाने के लिए जाने जाते हैं और 'धमाका' के ट्रेलर को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि यह कार्तिक आर्यन का अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन होने वाला है.

ये भी देखें- Rohit Bose Roy ने बताया क्या है उनकी सनक और किस बात का है पछतावा | Sanak Ek Junoon


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com