करिश्मा कपूर के फैन्स के लिए गुड न्यूज, Delhi Belly के डायरेक्टर की 'ब्राउन' में नजर आएंगी लोलो

करिश्मा कपूर एक बेहतरीन अदाकारा रही हैं. राजा हिंदुस्तानी और दिल तो पागल है समेत उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. अब वह क्राइम ड्रामा ब्राउन में नजर आएंगी.

करिश्मा कपूर के फैन्स के लिए गुड न्यूज, Delhi Belly के डायरेक्टर की 'ब्राउन' में नजर आएंगी लोलो

करिश्मा कपूर ब्राउन में आएंगी नजर

नई दिल्ली :

करिश्मा कपूर एक बेहतरीन अदाकारा रही हैं. राजा हिंदुस्तानी और दिल तो पागल है समेत उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. करिश्मा कपूर ने मेंटलहुड के साथ ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था. लेकिन अब वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एकदम अलग अंदाज नजर आएंगी. वह Delhi Belly फेम डायरेक्टर अभिनय देव की 'ब्राउन' में नजर आएंगी. करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने इस प्रोजेक्ट की जानकारी दी है और उनके फैन्स में जबरदस्त उत्साह है. वैसे भी फैन्स उनको शानदार किरदार में देखना चाहते हैं.

करिश्मा कपूर ने ब्राउन की जानकारी फैन्स को दी है और लिखा है, 'नई शुरुआत.' उनकी इस पोस्ट पर अमृता अरोड़ा और मनीष मल्होत्रा ने इमोजी के जरिये कमेंट किया है. एक फैन ने लिखा है कि अब और इंतजार नहीं होता लोलो. आपका जादू देखने के लिए हम बेसब्र हैं. इस तरह फैन्स उनकी एक्टिंग के दुनिया में वापसी का जश्न मना रहे हैं और बेहद खुश भी हैं.

बता दें कि नब्बे के दशक में फिल्म 'अंदाज अपना-अपना', 'राजा हिंदुस्‍तानी', और 'दिल तो पागल है' जैसी करिश्मा की फिल्म सुपरहिट साबित हुई थीं. इसके अलावा एक्टर गोविंदा के संग उनकी शानदार जोड़ी और दोनों की कॉमिक टाइमिंग भी खूब पसंद की जाती थी. 47 वर्षीय करिश्मा कपूर ने 1991 में प्रेम कैदी फिल्म से करियर की शुरुआत थी. वह बेहतरीन अदाकारा के अलावा शाानदार डांसर के तौर पर भी पॉपुलर थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये VIDEO भी देखें : .......