Jab We Met 2 में आएंगी नजर करिश्मा कपूर, बेबो को फोन कर दी खुशखबरी...Video वायरल

करिश्मा भले ही इन दिनों फिल्मी लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन पापुलैरिटी के मामले में करिश्मा आज की किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर के चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

Jab We Met 2 में आएंगी नजर करिश्मा कपूर, बेबो को फोन कर दी खुशखबरी...Video वायरल

करिश्मा कपूर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर 90 के दशक का वो नाम है जो हर किसी की जुबां पर हुआ करता था. लोग करिश्मा कपूर की फ़िल्में देखकर उनकी खूबसूरती और एक्टिंग की तारीफ करते थकते नहीं थे, तो वहीं उनकी फिल्मों के गानों पर तो लोग आज भी ठुमके लगाते हैं. करिश्मा भले ही इन दिनों फिल्मी लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन पापुलैरिटी के मामले में करिश्मा आज की किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर के चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. करिश्मा भले ही फिल्मों में नजर ना आ रही हों लेकिन टीवी शोज और बाकी के प्रोजेक्ट्स में वो काफी बिजी रहती हैं. सोशल मीडिया पर करिश्मा अपने फोटोज़ और वीडियोज़ को लेकर छाई रहती हैं. उनका एक नया वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

फोन पर बेबो से बात कर रही हैं करिश्मा

करिश्मा कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में और किसी की नहीं बल्कि खुद करिश्मा कपूर की आवाज सुनाई दे रही है. वीडियो को ऐसे शूट किया गया है जिसमें करिश्मा ड्रेसिंग टेबल के सामने बैठी हुई हैं और फोन पर बात करते हुए आईने को निहार रही हैं. इस वीडियो में करिश्मा बेबो यानी की अपनी बहन करीना कपूर से फोन पर बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में करिश्मा ने फ़िल्म 'जब वी मेट' का ट्रेन वाला गेट अप कैरी किया हुआ है. करिश्मा कपूर व्हाइट कलर की लॉन्ग टीशर्ट और व्हाइट कलर का ही सलवार पहने हुए नजर आ रही हैं. फोन पर करिश्मा, बेबो से ये कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि, 'तुम्हें बिलीव नहीं होगा मैं जब वी मेट पूफ करने जा रही हूं, डंज़ो के लिए ऐड कर रही हूं, मैंने भी इसके बारे में पहले कभी नहीं सुना. इसके अलावा वो फोन पर ये कहती हुई भी सुनाई दे रही हैं कि आजकल तो 90's का इतना थ्रोबैक हो गया है कि मुझे प्रेजेंट की याद आने लगी है. करिश्मा जैसे ही अपनी ये बात खत्म करती हैं उसके बाद वीडियो में वो पीछे मुड़कर गुस्से में देखती हैं और बोलती हैं कि, 'क्या तुम इसे रिकॉर्ड कर रहे हो और फिर कैमरा बंद हो जाता है'.

फैंस बोले- आपकी इस आवाज़ को बहुत मिस करते हैं हम

करिश्मा कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. करिश्मा के फैंस उनकी रियल वॉइस वीडियो में सुनकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. करिश्मा के फैंस वीडियो पर एक के बाद एक प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं. करिश्मा के एक फैन ने लिखा कि, 'आपकी आवाज़ को हम फिल्मों में बहुत मिस करते हैं'. तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, 'आप हमेशा से हमारी फेवरेट एक्ट्रेस रही हैं'. वहीं करिश्मा को जब वी मेट की बात करते सुन फैंस ने सवाल कर दिया कि, 'क्या जब वी मेट 2 आने वाली है'. आपको बता दें कि करिश्मा इस वीडियो में डंज़ो की बात कर रही हैं जो कि ऑनलाइन ग्रॉसरी ऐप है. इस ऐप के बारे में फैंस ने भी कमेंट पर काफी कुछ लिखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com