करिश्मा कपूर की शादी का वीडियो वायरल, श्रीदेवी ने लगवाई मेहंदी, तब्बू का अंदाज जीत लेगा दिल, मलाइका को देख उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड की लोलो यानी कि करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की थी. हाल ही में उनका एक थ्रोबैक वेडिंग वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी शादी में कई सारे सेलिब्रिटीज शिरकत करते नजर आ रहे हैं.

करिश्मा कपूर की शादी का वीडियो वायरल, श्रीदेवी ने लगवाई मेहंदी, तब्बू का अंदाज जीत लेगा दिल,  मलाइका को देख उड़ जाएंगे होश

करिश्मा कपूर की शादी में ये सितारे बने थे मेहमान

नई दिल्ली:

बी टाउन में किसी भी सेलिब्रिटी की शादी हो या कोई भी फंक्शन हो सभी कलाकार उसमें शिरकत करने पहुंचते हैं. ठीक इसी तरह जब 2003 में करिश्मा कपूर की शादी हुई, तो इसमें भी बड़े से बड़े कलाकार ने शिरकत की और उनकी शादी में रंग जमाया. दरअसल इन दोनों करिश्मा कपूर की शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और उसमें नजर आ रहे हैं शादी में शिरकत करने वाले बॉलीवुड सितारे. एक तरफ जहां श्रीदेवी हाथों में मेहंदी लगाती नजर आईं, तो तब्बू खुशी से झूम उठीं. आइए आपको भी दिखाते हैं करिश्मा कपूर की शादी का ये पुराना वीडियो, जिसमें अपने पसंदीदा एक्टर्स को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे, क्योंकि ये इतने डिफरेंट नजर आ रहे हैं.

करिश्मा कपूर की शादी का पुराना वीडियो 

इंस्टाग्राम पर editss_and_more नाम से बने पेज पर करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि करिश्मा कपूर सबसे पहले अक्षय कुमार से जाकर गले लग रही हैं. उनके साथ उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना भी हैं. इसके बाद दिग्गज एक्टर अमरीश पुरी भी उनकी शादी में पहुंचे. गोविंदा का अंदाज भी सभी को बहुत पसंद आया और वो करिश्मा की शादी में सलमान खान से गले मिलते नजर आए.

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

इन सितारों ने की शिरकत 

इसके अलावा जैकी श्रॉफ भी करिश्मा की शादी में शिरकत करने पहुंचे. लेकिन तब्बू की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वो बहुत खुश नजर आईं  और करिश्मा कपूर को प्यार से गले लगाया. इसके अलावा छोटी सी जहान्वी कपूर भी इस वीडियो में नजर आ रही हैं. वहीं उनकी मम्मी यानी कि लीजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी भी हाथों में मेहंदी लगवाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अरबाज खान, सोहेल खान, विवेक ओबेरॉय और शत्रुघ्न सिन्हा जैसे एक्टर्स भी दिखें. हालांकि इस शादी में दो ऐसे सेलिब्रिटीज भी नजर आए जिन्हें देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. अब बात कर रहे हैं अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा की जिन्हें  पहचानने में पसीने छूट जाएंगे.

ज्यादा लंबा नहीं चला दोनों का रिश्ता 

करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, कि करिश्मा कपूर ने 2003 में दिल्ली के बड़े बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की थी, जिनसे उनके दो बच्चे समायरा और कियान है. लेकिन शादी के 13 साल बाद ही करिश्मा और संजय का तलाक हो गया, इस दौरान करिश्मा ने संजय पर गंभीर आरोप तक लगाए थे. आज करिश्मा कपूर अपने बच्चों के साथ अपनी जिंदगी की रही हैं और संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से दूसरी शादी कर ली है.

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com