करिश्मा कपूर चाहती थीं पिता की फिल्म से डेब्यू करना, इस वजह से अधूरा रह गया था सपना...देखें थ्रोबैक Video

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे कह रही हैं कि फिल्म ‘हिना’ से डेब्यू करना उनका सपना था, लेकिन फिल्म में उनके चाचा ऋषि कपूर के होने की वजह से उनका यह सपना अधूरा रह गया.

करिश्मा कपूर चाहती थीं पिता की फिल्म से डेब्यू करना, इस वजह से अधूरा रह गया था सपना...देखें थ्रोबैक Video

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का थ्रोबैक इंटरव्यू

खास बातें

  • वायरल हुआ करिश्मा कपूर का थ्रोबैक वीडियो
  • पिता की फिल्म से करना चाहती थीं डेब्यू
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं करिश्मा
नई दिल्ली :

कपूर खानदान का फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा योगदान रहा है. इस परिवार से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) पहली अभिनेत्री थीं. करिश्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1991 की फिल्म ‘प्रेम कैदी (Prem Qaidi)' से की थी और इसी साल राज कपूर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘हिना (Henna)' रिलीज हुई थी. सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे कहती हुई दिख रही हैं कि अपने दादाजी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘हिना' से डेब्यू करना उनका सपना था, लेकिन फिल्म में उनके चाचा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) कपूर मेन लीड में होने की वजह से उनका यह सपना अधूरा रह गया.

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor Throwback Interview) का यह इंटरव्यू फिल्म के रिलीज होने से पहले लिया गया था. इस इंटरव्यू में करिश्मा को कहते हुए सुना जा सकता है कि, 'मुझे अपने पिता की फिल्म हिना में काम करके बहुत अच्छा लगता, लेकिन दुर्भाग्यवश मेरे चाचा इस फिल्म के हीरो थे. ऐसे में यह तो तय था कि मैं उनके अपॉजिट काम नहीं कर सकती थी. मेरे पिता ने चिंटू अंकल (ऋषि कपूर) को मेन लीड के लिए चुना था, ऐसे में आप एक भतीजी को उसके चाचा के साथ लीड एक्ट्रेस के रोल में तो उम्मीद नहीं कर सकते”. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने आगे कहा उनके दादाजी कहा करते थे कि, 'लोलो (करिश्मा कपूर) मुझे पता है तुम एक्ट्रेस बनोगी, लेकिन एक्ट्रेस बनो तो बेस्ट बनना, वरना नहीं.'


करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के इस थ्रोबैक इंटरव्यू को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. बात करें करिश्मा (Karisma Kapoor Films) के काम की तो प्रेम कैदी के बाद उन्होंने हिट फिल्मों की झड़ी लगा दी थी. उनके नाम कुली नंबर 1, हीरो नंबर 1, राजा हिंदुस्तानी, दिल तो पागल है, जुड़वां जैसी सुपरहिट फिल्में हैं. आखिरी बार करिश्मा ज़ी 5 के शो ‘मेंटलहुड' में देखी गई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com