करिश्मा कपूर ने जेह अली खान के साथ शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर, फैंस बोले- मौसी और भांजे का प्यार...

करिश्मा कपूर (Karishma kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में कभी तो करिश्मा अकेले पोज़ देती नजर आती हैं. तो कभी वे अपनी बहन बेबो यानी की करीना कपूर (kareena Kapoor) के साथ दिखाई देती हैं

करिश्मा कपूर ने जेह अली खान के साथ शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर, फैंस बोले- मौसी और भांजे का प्यार...

करिश्मा कपूर ने शेयर की जेह के साथ खास तस्वीर

नई दिल्ली:

17 साल की उम्र में फिल्म 'प्रेम कैदी' से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma kapoor) आज भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं. अपनी शानदार एक्टिंग से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इन दिनों भले ही बड़े पर्दे से दूर हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर अपनी शानदार और लेटेस्ट पोस्ट के जरिए हर एक का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. वहीं इस बार भी करिश्मा की दिवाली तस्वीरों ने धूम मचा दी है. 

फैमिली के साथ शेयर  की तस्वीर 
करिश्मा कपूर (Karishma kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में कभी तो करिश्मा अकेले पोज़ देती नजर आती हैं. तो कभी वे अपनी बहन बेबो यानी की करीना कपूर (kareena Kapoor) के साथ दिखाई देती हैं, लेकिन फैंस को एक तस्वीर बेहद पसंद आ रही है, इस तस्वीर में कोई और नहीं बल्कि जेह अली खान नजर आ रहे हैं. जी हां, करिश्मा ने जेह के साथ एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर साझा की है. तस्वीर ने करिश्मा जेह को गोद लिए नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेब सीरीज में काम कर रही हैं करिश्मा
1990 के दशक में करिश्मा कपूर की फिल्में जबरदस्त तरीके से हिट हुआ करती थीं. उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के लोग दीवाने थे. बता दें एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 1991 में फिल्म 'प्रेम कैदी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कई फिल्मों में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए बॉलीवुड में खूब नाम कमाया. करिश्मा 2020 में आई 'मेंटलहुड' नाम की एक वेबसीरीज में मीरा शर्मा के किरदार में नजर आई थीं.