नब्बे के दौर की ब्यूटी क्वीन थीं करिश्मा कपूर, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे हीरोइन नंबर वन

Karisma Kapoor Throwback Photos: करिश्मा कपूर की 1990 के दशक की कुछ थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. आप भी हीरोइन नंबर वन की 20 थ्रोबैक फोटो को एकसाथ देख सकते हैं.

नब्बे के दौर की ब्यूटी क्वीन थीं करिश्मा कपूर, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे हीरोइन नंबर वन

Karisma Kapoor Photos: करिश्मा कपूर की 20 थ्रोबैक फोटो

नई दिल्ली:

खूबसूरती और स्टाइल के मामले में आप दोनों कपूर सिस्टर्स में से किसे ज्यादा मार्क्स देंगे. कपूर सिस्टर्स यानी कि हम बात कर रहे हैं करिश्मा कपूर और करीना कपूर की. ये सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि रेडिट के जरिए सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर की कुछ पुरानी इमेजेस वायरल हो रही हैं. जिन्हें देखकर करिश्मा कपूर के फैन्स उन्हें करीना कपूर से कंपेयर कर रहे हैं. अब फैन्स में तो तकरार चल ही रही है लेकिन करिश्मा कपूर के फोटो को देखकर यकीनन अनदेखा कर पाना मुश्किल हैं. वेस्टर्न से लेकर देसी लिबास तक में करिश्मा कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जिन्हें देखकर कोई भी ये कह सकता है कि करिश्मा कपूर नब्बे के दशक की ब्यूटी क्वीन थीं.

90s Fashion featuring Karisma Kapoor
by u/Adorable_Name_1565 in BollyBlindsNGossip

करिश्मा कपूर की थ्रोबैक फोटो

रेडिट पर करिश्मा कपूर की नब्बे के दशक की तस्वीरें धमाल मचा रही हैं. ये सभी फोटो करिश्मा कपूर की किसी न किसी फिल्म की है. कुछ तस्वीरों में करिश्मा कपूर इंडियन आउटफिट में दिख रही हैं. कुछ फोटोज में इंडो वेस्टर्न लिबास पहनी नजर आ रही हैं.

फैन्स को दीवाना बना रहा करिश्मा कपूर का अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये तस्वीरें फैन्स को दीवाना होने की भरपूर वजह दे रही हैं. नब्बे के दशक में करिश्मा कपूर की एक्टिंग और ब्यूटी के दीवाने हुए फैन्स के जेहन में फिर वो दौर ताजा हो चुका है. जो उनकी अलग अलग फिल्मों को याद कर उनके लुक्स डिस्कस कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि करिश्मा कपूर का फिटनेस लेवल शानदार था. एक फैन ने लिखा कि वो हर तरह के आउटफिट में अमेजिंग लगती थीं. कुछ यूजर्स करिश्मा कपूर के अलग अलग सीन्स और सॉन्ग भी याद करते नजर आए.